Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetवाह! 6 महीने तक 500Mbps तक की इंटरनेट स्पीड, नेटफ्लिक्स और प्राइम...

वाह! 6 महीने तक 500Mbps तक की इंटरनेट स्पीड, नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो के साथ टीवी चैनल भी फ्री


ऐप पर पढ़ें

जियो फाइबर (JioFiber) यूजर्स को शानदार हाई-स्पीड इंटरनेट प्लान ऑफर कर रहा है। वहीं, अगर आप लंबी वैलिडिटी वाले प्लान की तलाश में हैं, तो जियो फाइबर के पास आपके लिए शानदार सेमी-ऐनुअल प्लान मौजूद हैं। यहां हम आपको 6 महीने तक चलने वाले जियो फाइबर के बेस्ट प्लान के बारे में बता रहे हैं। इन प्लान में आपको 100Mbps से 500Mbps तक की स्पीड मिलेगी। खास बात है कि इन प्लान में नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो जैसे ओटीटी ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, इन प्लान में आपको 550 से ज्यादा टीवी चैनल और 15 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी मिलेगी। आइए जानते हैं डीटेल। 

जियो का 899 रुपये वाला प्लान

इस प्लान को आप 6 महीने के लिए 5394 रुपये + जीएसटी के साथ सब्सक्राइब करा सकते हैं। प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए आपको 100Mbps की अपलोड और डाउनलोड स्पीड मिलेगी। यह प्लान अनलिमिटेड इंटरनेट और फ्री कॉलिंग भी देता है। प्लान को 6 महीने के लिए सब्सक्राइब कराने वाले यूजर्स को 15 दिन की फ्री वैलिडिटी भी मिलेगी। इस प्लान में आपको डिज्नी+ हॉटस्टार, सोनी लिव, जी5 और जियो सिनेमा के साथ टोटल 13 ओटीटी ऐप का फ्री ऐक्सेस मिलेगा। 

999 रुपये वाला प्लान

जियो फाइबर के इस प्लान का 6 महीने के लिए सब्सक्रिप्शन चार्ज 5994 रुपये + जीएसटी है। प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए आपको 150Mbps की स्पीड और अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। इस प्लान में भी कंपनी फ्री वॉइस कॉलिंग और 550 से ज्यादा टीवी चैनल का ऐक्सेस दे रही है। प्लान को 6 महीने के लिए सब्सक्राइब कराने पर 15 दिन की फ्री वैलिडिटी भी मिलेगी। यह प्लान जियो सिनेमा, अमेजन प्राइम, सोनी लिव और जी5 के साथ 14 ओटीटी ऐप्स का ऐक्सेस मिलेगा। 

1499 रुपये वाला प्लान

6 महीने के लिए इस प्लान को इंजॉय करने के लिए आपको 8994 रुपये + जीएसटी देना होगा। प्लान में कंपनी 6 महीने के सब्सक्रिप्शन के साथ 15 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी दे रही है। यह प्लान 300Mbps की इंटरनेट स्पीड ऑफर करता है। इसमें आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और डेटा मिलेगा। प्लान 550 से ज्यादा टीवी चैनल्स का ऐक्सेस भी देता है। इस प्लान में आपको नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो के साथ 15 ओटीटी ऐप्स का ऐक्सेस मिलेगा। 

2499 रुपये वाला प्लान

इस प्लान का 6 मंथ सब्सक्रिप्शन कॉस्ट 14994 रुपये + GST है। इस प्लान में कंपनी 500Mbps की अपलोड और डाउनलोड स्पीड ऑफर कर रही है। यह प्लान अनलिमिटेड डेटा देता है। प्लान 15 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी देता है। इसमें कंपनी फ्री वॉइस कॉलिंग और 550 से ज्यादा टीवी चैनल का ऐक्सेस भी दे रही है। प्लान में ऑफर किए जा रहे 15 ओटीटी ऐप्स में नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। 

अमेजन प्राइम ने दिया तगड़ा झटका, इस काम के लिए लगेंगे ज्यादा पैसे



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments