Tuesday, September 3, 2024
Google search engine
HomeLife Styleवैलेंटाइन के बाद उतरेगा प्यार का बुखार, स्लैप डे से ब्रेकअप डे...

वैलेंटाइन के बाद उतरेगा प्यार का बुखार, स्लैप डे से ब्रेकअप डे तक, जानें कब है कौन सा दिन


ऐप पर पढ़ें

जहां 14 फरवरी को लोग अपने पार्टनर के साथ सेलिब्रेट करते हैं। इस दिन से पहले पूरे हफ्ते तक प्यार के अलग-अलग दिनों को सेलिब्रेट किया जाता है। हालांकि, जब इस इश्क-मोहब्बत का हफ्ता खत्म होता है तो एंटी वैलेंटाइन वीक शुरू हो जाता है। कहते हैं कि 14 फरवरी को अगर आप पास हो गए तो आपका क्रश आपका वैलेंटाइन बन जाता है लेकिन फेल हो गए तो एंटी वैलेंटाइन वीक का सामना करना पड़ता है। वहीं सिंगल लोग भी 15 फरवरी से एंटी वैलेंटाइन वीक मनाते हैं। देखिए, इस वीक में कौन से दिन कब आते हैं। 

एंटी वैलेंटाइन वीक फुल लिस्ट (Anti Valentines Week Full List)

15 फरवरी- स्लैप डे

एंटी वैलेंटाइन वीक के पहले दिन स्लैप डे मनाया जाता है। अगर कोई मूव ऑन करना चाहता है तो स्लैप डे के दिन प्यार का अंत कर सकते हैं। हालांकि, इसका मतलब ये नहीं की आप अपने पार्टनर को थप्पड़ लगाएं, बल्कि अपनी भावनाओं को स्लैप करके रिलेशनशिप से बाहर आ जाएं।

16 फरवरी-किक डे

अगर आप किसी ऐसे रिश्ते से गुजर रहे हैं जिसमें बहुत सारी परेशानियां है तो इस दिन अपने बीते हुए कल को लात मारे और एक नई शुरुआत करें। 

17 फरवरी-परफ्यूम डे

17 फरवरी को परफ्यूम डे मनाया जाता है। इस दिन खुद के लिए इत्र खरीद सकते हैं। इसकी खुशबू लाइफ में नई महक भरेगी। साथ ही ये खुशबू आपको पुरानी यादों को भुलाने और अच्छा महसूस करने में मदद करेगी।

18 फरवरी-फ्लर्टिंग डे

ये दिन आपको नए लोगों से मिलने का मौका देता है। अगर आपका हाल ही में ब्रेकअप हुआ है और आप पास्ट से बाहर निकलना चाहते हैं तो ये दिन बेस्ट है। इस दिन नए लोगों से मिलें और एंजॉय करें। 

19 फरवरी- कन्फेशन डे

अगर आप रिश्ते में खुश नहीं हैं और पार्टनर के साथ लंबे समय से ब्रेकअप करने के मूड में हैं तो आप कन्फेशन डे पर उनसे कन्फेशन कर सकते हैं। इसके अलावा इस दिन अपनी गलतियों को स्वीकार करें।

20 फरवरी-मिसिंग डे

ब्रेकअप के बाद अगर आप पार्टनर को मिस कर रहे हैं तो इस दिन आप उन्हें बता सकते हैं कि आप उन्हें कितना याद कर रहें हैं। 

21 फरवरी-ब्रेकअप डे

एंटी वैलेंटाइन वीक  का आखरी दिन ब्रेकअप डे होता है। अगर आपका रिश्ता बहुत ज्यादा टॉक्सिक हो चुका है और उस रिश्ते में आगे बढ़ना नहीं चाहते हैं तो ब्रेकअप डे रिश्ते को ब्रेत करने के लिए एकदम सही मौका है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments