Tuesday, September 3, 2024
Google search engine
HomeNationalव्यस्त कार्यक्रम के बीच PM मोदी ने हमें फोन किया, प्रह्लाद मोदी...

व्यस्त कार्यक्रम के बीच PM मोदी ने हमें फोन किया, प्रह्लाद मोदी ने बताया कार एक्सीडेंट में कैसे बची जान


Image Source : SOCIAL MEDIA
प्रह्लाद मोदी

मैसुरु (कर्नाटक): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद दामोदर दास मोदी ने बुधवार को कहा कि अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच प्रधानमंत्री ने उनका हालचाल पूछने के लिए उन्हें फोन किया। उन्होंने कहा, “मैंने उन्हें सूचित किया कि हम सब ठीक हैं। प्रह्लाद मोदी और उनके परिवार के सदस्य मंगलवार को मैसुरु जिले के कडाकोला गांव के पास एक कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से घायल हो गए, हादसा तब हुआ जब ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा और सड़क के डिवाइडर से गाड़ी टकरा गई।

कार ड्राइवर की लापरवाही से हुआ हादसा


हादसा मंगलवार को कड़ाकोला गांव के पास हुआ था। परिवार मर्सिडीज बेंज कार में बांदीपुर के पर्यटन स्थल की ओर जा रहा था। हादसा कार के ड्राइवर के नियंत्रण खो देने और सड़क डिवाइडर से टकराने के कारण हुआ। 70 वर्षीय प्रह्लाद दामोदर दास मोदी की ठुड्डी पर चोट लग गई। उनके 40 वर्षीय बेटे मेहुल प्रह्लाद मोदी, बहू जिनल मोदी और 6 वर्षीय पोता मेनात मेहुल मोदी और ड्राइवर सत्यनारायण भी घायल हो गए। पुलिस जांच में पता चला है कि हादसा ड्राइवर की लापरवाही से हुआ है।

prahlad modi car accident

Image Source : TWITTER

प्रह्लाद मोदी और उनका परिवार कार हादसे का शिकार हुए थे।

जब दुर्घटना हुई, तो एयरबैग खुल गए जिससे हम सुरक्षित हैं- प्रह्लाद मोदी

प्रह्लाद मोदी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “कार में हम पांच लोग सवार थे। हादसे के बाद लोग हमें अस्पताल ले गए। हमारे साथ अच्छा व्यवहार किया गया और मैं इस संबंध में सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं।” उन्होंने कहा, हादसा नहीं होना चाहिए था। ड्राइवर की ओर से कोई गलती नहीं थी, वह थोड़ा जल्दबाजी में था।

प्रह्लाद मोदी के दोस्त की है मर्सिडीज बेंज कार

उन्होंने कहा, “जिस मर्सिडीज बेंज कार में हम सफर कर रहे थे, वह मेरे दोस्त राजशेखर की है। जब भी मैं यहां आता हूं, मैं उनकी गाड़ी का इस्तेमाल करता हूं। जब दुर्घटना हुई, तो एयरबैग खुल गए जिससे हम सुरक्षित हैं।” प्रह्लाद मोदी ने कहा, दुर्घटनास्थल पर मौजूद लोगों और पुलिस अधिकारियों ने भी समय पर एक्शन लिया, जिसने वास्तव में हमें बचा लिया। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद हम वापस गुजरात जाएंगे।

Latest India News





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments