Friday, July 19, 2024
Google search engine
HomeLife Styleशवर्मा प्रेमियों के लिए जन्नत है ये जगह, यहां मिलता है स्वादिष्ट...

शवर्मा प्रेमियों के लिए जन्नत है ये जगह, यहां मिलता है स्वादिष्ट शवर्मा बर्गर


आकांक्षा दीक्षित/दिल्ली. शवर्मा प्रेमियों के लिए खुशखबरी, अब आप इसे बिल्कुल नए अवतार में खा सकते हैं. तिलक नगर में स्थित एक छोटा सा स्टॉल है, जो बर्गर के अंदर शवर्मा भरकर परोसता है. हां, आप एक दम सही पढ़ रहे हैं, शवर्मा बर्गर निश्चित रूप से सभी शवर्मा प्रेमियों की भूख को संतुष्ट करेगा. इस जगह ने सदियों पुराने शवर्मा को एक नया टेस्ट देकर इस स्ट्रीट फूड को नए स्तर पर ले गए हैं. जो चीज़ इस जगह को आस-पास के बर्गर स्टॉलों से अलग बनाती है.

इनकी यह स्टॉल तिलक नगर में स्थित है. इस स्टॉल के संचालक मुश्ताक़ ने बताया कि ये अपनी स्टॉल 7 साल से लगा रहे हैं. उन्होंने बताया कि इनकी स्टॉल पर आपको शवर्मा रोल और शवर्मा बर्गर मिल जाएगा. यहां चिकन शवर्मा ताजे कीमे का बनाया जाता है और बर्गर आपके सामने ही तैयार किया जाता है. नरम बर्गर बन्स में चिकन शवर्मा भरपूर मात्रा में भरा होता है. जो इतना स्वादिष्ट होता है कि लोग बार-बार खाने आते हैं. इसका स्वाद इसमें मेयोनेज़ और पुदीने की चटनी की मौजूदगी से बढ़ जाता है. उन्होंने बताया कि इस बर्गर को आप समय की कमी के साथ चलते फिरते भी खा सकते हैं. वहीं, इस बर्गर शावरमा की क़ीमत की बात करें तो इसकी क़ीमत मात्र 60 रुपये हैं.

मध्य पूर्वी देशों में है बहुत लोकप्रिय 

यह बर्गर स्टॉल अपने स्वाद और किफायती कीमत दोनों के लिए नॉनवेज लवर के बीच काफी फेमस है. आप भी एक बार इस शवर्मा बर्गर को खाएंगे तो आलू बाला बर्गर भूल जाएंगे. आपको बता दें कि शवर्मा एक नॉन-वेज डिश है, जो मध्य पूर्वी देशों में बहुत लोकप्रिय है. इसे ज्यादातर गाय, मेमने या मुर्गी में मांस का बनाया जाता है

स्टॉल की लोकेशन और टाइमिंग

इनके स्टॉल के टाइम की बात करें तो ये स्टॉल शाम 6 बजे से लेकर रात 11:30 बजे तक खुला रहता है. वही, इसकी लोकेशन की बात करें तो यह जेल रोड पर स्थित है जिसका नज़दीकी मेट्रो स्टेशन तिलक नगर है.

Tags: Delhi, Food, Food 18, Local18



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments