Sunday, September 15, 2024
Google search engine
HomeLife Styleशहनाज गिल ने जरदोजी शरारा सेट में लूटी महफिल, लुक देख...

शहनाज गिल ने जरदोजी शरारा सेट में लूटी महफिल, लुक देख आप भी कहेंगे ‘परफेक्ट पंजाबी कुड़ी’


ऐप पर पढ़ें

Shehnaz Gill Photos: पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल एक फैशनिस्टा हैं। एक्ट्रेस नियमित रूप से अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपनी फैशन डायरी से स्निपेट्स के साथ फैशन गोल्स को पूरा करती रहती हैं। वेस्टर्न हो या फिर इंडियन शहनाज हमेशा अपने लुक से हर किसी का दिल जीत ही लेती हैं। हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर शरारा सेट में आकर्षक लुक शेयर किया है। देखिए, शहनाज के हालिया फैशन फोटोशूट की कुछ तस्वीरें।

 

जरदोजी कुर्ती में परफेक्ट लुक


 

शहनाज पेस्टल गोल्डन जरदोजी कुर्ती में परफेक्ट लग रही थीं, जिसमें कुर्ती के अंत में एक प्लंजिंग नेकलाइन, फुल स्लीव्स और फ्रिल डिटेल्स थीं। इस स्लीव्स के बॉर्डर पर जरी का काम किया गया था।

 

भारी कढ़ाई और जरी का काम

 

बॉर्डर पर मल्टी कलर जरी डिटेल्स के साथ मैचिंग शरारा संग पेयर किया गया था। भारी कढ़ाई और जरी के काम वाले दुपट्टे में, शहनाज ने लुक को पूरा किया।

 

जूलरी और हेयरस्टाइल था लाजवाब

स्टेटमेंट गोल्डन नेक चोकर, स्टेटमेंट गोल्डन ईयरिंग्स और गोल्डन फिंगर रिंग में शहनाज ने अपने लुक को बखूबी एक्सेसराइज किया। इस लुक में उनका हेयरस्टाइल भी काफी प्यारा था। बालों को सेंटर पार्टिंग के साथ एक साफ बन में लपेटा गया था। 

 

मेकअप ने बनाया लुक को आकर्षक

किसी भी लुक को आकर्षक बनाने के लिए सही मेकअप का होना बहुच जरूरी है। इस लुक में शहनाज ने गोल्डन और सिल्वर आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर, मस्कारा से भरी आईलैशेज, आइब्रो, कंटूर्ड गाल और न्यूड लिपस्टिक के कॉम्बिनेशन में नजर आईं। 

यह भी पढ़ें: शहनाज गिल ने फ्लोरल नाइट सूट में दिखाया कूल अंदाज, ज्यादा नहीं है कीमत !



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments