Sunday, September 1, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentशादी के बाद ऐसा क्या हुआ कि फूट-फूटकर रोने लगीं देवोलीना भट्टाचार्जी,...

शादी के बाद ऐसा क्या हुआ कि फूट-फूटकर रोने लगीं देवोलीना भट्टाचार्जी, ट्रोल्स बोले- ड्रामा अच्छा कर रही हो


ऐप पर पढ़ें

शो साथ निभाना साथिया में गोपी बहू बनकर सबका दिल जीतने वालीं देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में अपनी शादी की फोटोज शेयर करके सबको हैरान कर दिया। एक्ट्रेस ने अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख से शादी की है। उन्होंने अपनी शादी की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें से एक वीडियो को लेकर वह काफी ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, इस वीडियो में आप देखेंगे कि देवोलीना, शादी के बाद पति शाहनवाज को गले लगाती हैं और रोती हैं। वहीं शाहनवाज उन्हें संभालते दिख रहे हैं। लेकिन देवोलीना के आंसू थम ही नहीं रहे हैं। देवोलीना के इस वीडियो पर कुछ यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि आप तो टीवी शो की तरह यहां भी ड्रामा कर रही हो, तो किसी ने लिखा, अब रोकर क्या फायदा, जो हो गया सो हो गया।

बता दें कि देवोलीना ने शाहनवाज से कोर्ट मैरिज की है। दोनों की शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। साथ निभाना साथिया एक्टर विशाल सिंह और भवानी पुरोहित भी शादी में शामिल हुए थे। ऐसा भी कहा गया है कि दोनों ने इसलए प्राइवेट में शादी की है क्योंकि शाहनवाज के परिवार वाले ग्रैंड नहीं बल्कि सिंपल शादी चाहते थे। वे चाहते थे कि इनकी शादी लाइमलाइट में ना रहे। वहीं इसके बाद अब दोनों मुंबई में रिसेप्शन देंगे, हालांकि रिसेप्शन जनवरी में होगा।

पति की फोटो शेयर कर क्या कहा

देवोलीना की शादी को लेकर काफी कन्फ्यूजन हो रहा था। पहले सभी को लगा था कि देवोलीना, विशाल सिंह से शादी कर रही हैं क्योंकि उनकी फोटोज सिर्फ विशाल के साथ सामने आ रही थीं। लेकिन फिर देवोलीना ने खुद शाहनवाज के साथ फोटो शेयर की और उन्हें सबसे इंट्रोड्यूज करवाते हुए लिखा, चिराग लेकर भी ढूंढती तो तुझ जैसा नहीं मिलता। आप ही मेरे सारे दर्द और दुआओं का जवाब हो। आई लव यू शोनू। आप सभी को बहुत प्यार। अपनी दुआओं में हमें रखें। तो यह हैं हमारे मिस्ट्री मैन उर्फ फेमस शोनू और तुम सबके जीजा।

प्रोफेशनल लाइफ

देवोलीना ने साल 2010 में शो डांस इंडिया डांस से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उन्हें पॉपुलैरिटी शो साथ निभाना साथिया से मिली। इसके बाद वह लाल इश्क, बिग बॉस 13, साथ निभाना साथिया 2, बिग बॉस 14 में भी नजर आईं। लास्ट देवोलीना वेब सीरीज फर्स्ट सेकेंड चांस में नजर आई थीं जो इसी साल रिलीज हुआ है। देवोलीना के काम की तारीफ हुई थी।

 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments