Wednesday, September 4, 2024
Google search engine
HomeNational'शादी...' जब सीएम के जन संवाद कार्यक्रम में पहुंचा शख्‍स, उसकी समस्‍या...

‘शादी…’ जब सीएम के जन संवाद कार्यक्रम में पहुंचा शख्‍स, उसकी समस्‍या सुन छूटी सबकी हंसी


हर‍ियाणा के करनाल में मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल के जन संवाद कार्यक्रम में 600 से ज्यादा लोग अपनी अपनी समस्या लेकर आए. कुछ लोग अपने जमीन के बंटवारे को लेकर खुश नहीं थे. वो समस्या भी उन्होंने सीएम मनोहर लाल के आगे रख दी. इतना ही नहीं एक समस्या तो सीएम मनोहर लाल के सामने ऐसी आई. जब उन्होंने मीडिया के सामने उस समस्या का जिक्र किया, तो सबकी हंसी छूट गई. सीएम मनोहर लाल ने बताया कि अलग-अलग लोग अपनी समस्या लेकर पहुंचे पर एक व्यक्ति तो ऐसा आया जो अपनी शादी की समस्या लेकर आया.

दरअसल जन संवाद कार्यक्रम में सीएम मनोहर लाल के सामने एक व्यक्ति ने समस्या रखी कि वो ठगी का शिकार हो गया है. उस व्यक्ति को किसी ने शादी करवाने के नाम पर चुना लगा दिया. व्यक्ति को ये कहा गया कि तेरी शादी करवाई जाएगी, पर ना उस व्यक्ति की शादी हुई और शादी के नाम पर उस व्यक्ति से जो पैसे लिए थे वो भी लेकर भाग गया यानी व्यक्ति ठगी का शिकार हो गया. यही फरियाद लेकर वो सीएम मनोहर लाल के पास जन संवाद कार्यक्रम में एक आस के साथ पहुंचा था कि सीएम मनोहर लाल उसकी समस्या का समाधान कर देंगे.

हालांकि मुख्‍यमंत्री ने हर व्यक्ति की बात सुनी है और हर समस्या का समाधान संबंधित विभाग की तरफ से निकालने का प्रयास किया जाएगा. आपको बता दें कि सीएम मनोहर लाल हर जिले में जन संवाद कार्यक्रम लगा रहे हैं और जिले के लोगों की समस्या सुन रहे हैं. सीएम मनोहर लाल ने करनाल में भी जन संवाद कार्यक्रम में 600 से ज्यादा लोगों की समस्याओं को संबंधित विभाग के अधिकारियों के साथ सुना. ये उनका पांचवां जिला था जहां उन्होंने जन संवाद कार्यक्रम किया. इसके अलावा हर जिले में ये कार्यक्रम देखने को मिलेगा. आपको बता दें कि सीएम मनोहर लाल का विधानसभा क्षेत्र भी करनाल ही है.

आपके शहर से (करनाल)

Tags: Haryana news, Karnal news



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments