Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentशाहरुख-अजय देवगन की मिमिक्री पर हंसते-हंसते लोट पोट हुईं काजोल, VIDEO देख...

शाहरुख-अजय देवगन की मिमिक्री पर हंसते-हंसते लोट पोट हुईं काजोल, VIDEO देख हंसे बिना रह नहीं पाएंगे


मुंबई: Kajol at Kapil Sharma Show: काजोल (Kajol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सलाम वेंकी’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आने वाली हैं. इस दौरान काजोल ने निर्देशक रे​वती और को-स्टार विशाल जेठवा के साथ नजर आएंगी.

शो से जुड़े रिलीज किए गए प्रोमो में साफ नजर आ रहा है कि काजोन से प्रमोशन के दौरान अपनी टीम के साथ काफी मस्ती मजाक किया. कपिल शर्मा भी उनके साथ मजाक करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान शो के एक्टर जय विजय सेट पर अजय देवगन की नकल करते नजर आ रहे हैं, जिसे देख काजोल हंस हंस कर लोट-पोट होती नजर आ रही है. कपिल के इस पॉपुलर शो में अक्सर सेलिब्रिटीज अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने आते हैं. इस हफ्ते काजोल ने उनके शो में शिरकत की है.

हंस-हंस कर टीम का हुआ बुरा हाल
रिलीज हुए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सबसे पहले शो में काजोल एंट्री करती हैं, इनके बाद रेवती और विशाल जेठवा भी शो में शिरकत करते हैं. शो के दौरान कपिल काजोल से बातें करते हुए कहते हैं कि आजकल उन्होंने साड़ी को इतना पॉपुलर कर दिया है कि क्या कही कहें. आगे कपिल, विशाल से कहते हैं, सलाम वेंकी में ये काजोल जी के साथ काम कर रहे हैं और मर्दानी 2 में इन्होंने रानी मुखर्जी के साथ नजर आए थे. विशाल भी अपनी बात रखते हुए कहते हैं, दोनों ही फिल्में मैंने मुखर्जी फैमिली के साथ की है. ये सुनते ही कपिल तुरन्त कहते हैं कि लोन वगैरह तो नहीं ले रखा है इसने? कपिल ये बातें सुनकर फिल्म की पूरी टीम हंसने लगती है.

Tags: Ajay Devgn, Kajol, Kapil sharma, The Kapil Sharma Show





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments