Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentशाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ऐसी तस्वीर,...

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ऐसी तस्वीर, आलिया भट्ट ने की क्यूट डिमांड


ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी व कंटेंट क्रिएटर मीरा कपूर (Mira Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मीरा कपूर के फोटोज और वीडियोज अक्सर चर्चा में रहते हैं, जिन पर फैन्स प्यार लुटाते हैं। इस बीच हाल ही में मीरा कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसे देखकर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाईं और क्यूट डिमांड कर दी। वहीं मीरा ने भी आलिया की इस इच्छा को पूरा करने की बात कही।

मीरा और आलिया की बातचीत

मीरा कपूर ने बीती शाम इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। मीरा ने जो तस्वीर शेयर की उस में गुजराती डिश उंधियू के साथ चाय रखी थी। वहीं बालकनी का बेहद प्यारा व्यू दिख रहा था। इस फोटो पर आलिया भट्ट ने कमेंट किया- ‘मुझे ये चाय चाहिए।’ जिस पर मीरा ने जवाब दिया- मम्मी वक्त आ गया है कि अब आप सी लिंक (Sea link) क्रॉस कर लो।’ आलिया भट्ट और मीरा कपूर की इस बातचीत को फैन्स पसंद कर रहे हैं और कई लाइक्स मिले हैं।

 

आलिया और शाहिद ने साथ किया है काम

बता दें कि आलिया भट्ट, पति रणबीर कपूर और बेटी राहा के साथ बांद्रा में रहती हैं,जबकि मीरा पति शाहिद के साथ हाल ही में वर्ली के नए डूप्लेक्स में शिफ्ट हुई हैं। इन दोनों जगहों को सी लिंक कनेक्ट करता है। याद दिला दें कि शाहिद कपूर और आलिया भट्ट, शानदार और उड़ता पंजाब में साथ काम कर चुके हैं। 2016 में रिलीज हुई उड़ता पंजाब को जहां दर्शकों ने काफी पसंद किया था तो वहीं 2015 की रिलीज फिल्म शानदार, फ्लॉप साबित हुई थी।

क्यूट कपल है शाहिद-मीरा

गौरतलब है कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी 2015 में  हुई थी। जुलाई 2015 में शाहिद-मीरा ने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच एक दूसरे को अपना जीवनसाथी चुना था। शाहिद और मीरा के दो बच्चों के पैरेन्ट्स हैं। मीशा और जै़न, शाहिद-मीरा के बच्चों के नाम हैं। मीरा राजपूत के फोटोज और वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं और फैन्स उनकी खूबसूरती के कायल हैं। मीरा एक कंटेंट क्रिएटर हैं और यूट्यूब पर ट्रेवल, होम डिकॉर और फूड- लाइफस्टाइल टिप्स देती हैं। 14 साल का एज गैप होने के बाद भी शाहिद-मीरा साथ में बेहद क्यूट दिखते हैं और फैन्स को ये क्यूट कपल काफी पसंद है।

 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments