Sunday, September 15, 2024
Google search engine
HomeNationalशिवपाल पर फिर अक्रामक हुई बीजेपी, कठेरिया बोले-जांच हो तो 'चाचा' को...

शिवपाल पर फिर अक्रामक हुई बीजेपी, कठेरिया बोले-जांच हो तो ‘चाचा’ को भी जाना होगा जेल


ऐप पर पढ़ें

BJP MP On Shivpal Singh Yadav: पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा और समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव पर भाजपा एक बार फिर अक्रामक हो गई है। ताजा हमला पूर्व केंद्रीय मंत्री और इटावा से बीजेपी के सांसद डॉ. रामशंकर कठेरिया ने बोला है। उन्होंने कहा कि यदि जांच करा ली जाए तो शिवपाल को भी जेल जाना होगा।

इसके साथ ही अखिलेश के जेल जाने वाले बयान पर उन्हें भी घेरते हुए कहा कि अगर वह भी जेल जाने वाले कर्म करेंगे तो जरूर जाएंगे। भाजपा सांसद ने सीएम योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरे होने पर जिले में प्रेस वार्ता के दौरान ये बातें कहीं। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार की नीति भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की है। भ्रष्टाचारियों और अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

शिवपाल का पलटवार

पूर्व केंद्रीय मंत्री और इटावा सांसद रामशंकर कठेरिया के जांच पर जेल जाने के बयान पर शिवपाल सिंह यादव ने भी करारा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि लगता है भाजपा सांसद को इटावा छोड़कर कहीं और से चुनाव लड़ना है। शिवपाल ने प्रदेश सरकार के रिपोर्ट कार्ड पर हमला करते हुए कहा कि छह साल में कहीं भी भाजपा सरकार ने विकास नहीं किया। सिर्फ झूठा दिखावा किया जा रहा है और जितने भी सरकार ने वादे किए हैं सब झूठे हैं। 

जिले में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महंगाई चरम पर है। किसानों की आय दोगुनी करने के बात कही थी, लेकिन उल्टा किसानों को और लुटवा दिया गया। भाजपा सांसद द्वारा उनकी जांच होने पर जेल जाने के बयान पर कहा कि शायद उन्हें इटावा छोड़ कहीं और से चुनाव लड़ना है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments