Wednesday, July 3, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentशीजान की बहनों का दावा, 'तुनीषा काम नहीं करना चाहती थी, उससे...

शीजान की बहनों का दावा, ‘तुनीषा काम नहीं करना चाहती थी, उससे जबरदस्‍ती एलबम साइन करवाए’; जानें 4 बड़े खुलासे


तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में फंसे उनके को-एक्‍टर शीजान खान के बचाव में पहली बार उनकी बहनों और मां ने मीडिया से बात की है. अभी तक इस पूरे मामले में तुनीषा के परिवार की तरफ से कई तरह की बातें सामने आ रही थीं, लेकिन अब शीजान के इस केस में फंसने के बाद शीजान की मां और दोनों बहनें पहली बार मीडिया के सामने आईं और उन्‍होंने कई चौंकाने वाले खुलासे क‍िए हैं. शीजान की बहन फलक नाज ने साफ क‍िया क‍ि तुनीषा काम नहीं करना चाहती थी, वह घूमना चाहती थी. लेकिन उससे जबरदस्‍ती काम कराया जा रहा था.

साथ ही पर‍िजनों का कहना है कि ज‍िस शीजान पर तुनीषा को धोखा देने का आरोप लगाया जा रहा है, वह पहले ही अलग हो चुके थे लेकिन र‍िश्‍ता टूटने के बाद भी दोनों अच्‍छे दोस्‍त थे. तुनिषा की मौत के मामले में शीजान का नाम सामने आने के बाद उनकी बहन फलक नाज और शफाक नाज, मां कहकशां खान और आरोपी शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने मीडिया के सामने आकर अपना पक्ष रखा. आइए आपको बताते हैं कि इस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में शीजान के परिवार वालों ने क्‍या 5 बड़ी बातों का खुलासा क‍िया.

1 शीजान की बहन फलक नाज ने साफ शब्‍दों में कहा कि- मैं साफ कर दूं कि तुनीषा काम नहीं करना चाहती थी. उसे घूमना पसंद था. वो दुनिया घूमना चाहती थी. वो बच्‍ची पहली बार हमारे साथ घूमने गई थी. वो पहली बार बीच पर गई थी हमारे साथ. फलक ने कहा, ‘मेरा तुनीषा के साथ बहन का र‍िश्‍ता था, खून का नहीं था, पर एहसास का र‍िश्‍ता था.

फलक नाज और तुनीषा लद्दाख के ट्र‍िप पर साथ गई थीं.   (फोटो साभार – @falaqnaazz/Instagram)

2 शीजान के परिजनों का दावा है कि तुनिषा 21, 22 और 23 दिसंबर 2022 को अपने घर नहीं गई थीं और उस दिन उनकी शीजान खान से बात भी नहीं हुई थी. वे दोनों (तुनिषा और शीजान) अलग हो चुके थे, फिर भी बहुत अच्‍छे दोस्‍त थे. साथ ही उन्‍होंने कहा कि तुन‍िषा ज‍ितने भी द‍िन उनके साथ थी, हमेशा खुश रही.

3 शीजान के परिजनों ने तुनिषा के कथित मामा पवन शर्मा पर भी गंभीर सवाल उठाए. उन्‍होंने कहा कि तुनिषा की मां और उनके मामला पवन शर्मा एक्‍ट्रेस के मैनेजर भी रह चुके थे. लेकिन वो तुन‍िषा को लेकर इतने कठोर थे कि उन्हें 4 साल पहले ही इस काम से अलग कर द‍िया गया था.

tunisha sharma started wearing hijab, tunisha sharma used to wearing hijab, tunisha sharma hijab, tunisha sharma, tunisha sharma news, tunisha sharma suicide, tunisha sharma death, tunisha sharma latest news, actress tunisha sharma, tunisha sharma last video, tunisha sharma suicide news, tunisha sharma age,tunisha sharma alibaba, tunisha sharma funeral, tunisha sharma death news, tunisha sharma last rites, tv actress tunisha sharma, tunisha sharma boyfriend, tunisha sharma death video, tunisha sharma suicide reason, tunisha sharma tv show, tunisha sharma no more, sheezan khan, tunisha sharma sheezan khan, sheezan khan arrested, tunisha sharma and sheezan khan, sheezan khan news, sheezan khan aressted, shezan khan arrest, sheezan mohammed khan, sheezan khan tunisha sharma, shezan khan arrest video, tunisha co-actor sheezan khan arrested, shezan khan, sheezan khan house, sheezan khan family, sheezan khan income, sheezan khan sister, sheezan khan mother, sheezan khan serial, sheezan khan break up, shezan khan news

तुनिषा शर्मा के चाचा पवन शर्मा ने भी शीजान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि तुनिषा, शीजान से बेपनाह प्यार करने लगी थी. (फोटो साभार-Instagram@_tunisha.sharma_)

4 शीजान की बहनों ने सााफ क‍िया क‍ि इस पूरे मामले को लव जिहाद से भी जोड़ा गया, जिसे पुलिस ने पहले ही दिन खारिज कर दिया. पर‍िजनों ने कहा कि हमारे ऊपर तुनिषा को हिजाब पहनाने और उर्दू सिखाने का भी आरोप लगाया गया है. इसपर उन्‍होंने सफाई दी कि जो तस्‍वीर वायरल हो रही है, वह उनके शो की शूटिंग के दौरान की है, ज‍िसमें एक्‍ट्रेस ने वही कपड़े भी पहन रखे हैं. 21वें एपिसोड को देख लीजिए, उनका जो कपड़ा था वह गणेश चतुर्थी के समय शूट हुआ था. उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट तस्‍वीर भी दिखाई. शीजान के परिजनों ने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट का प्रिंटआउट दिखाते हुए दावा किया कि यह तुनिषा ने खुद 3 सितंबर 2022 को अपलोड किया था और लिखा था- हैप्‍पी गणेश चतुर्थी…यह सेट की तरफ से है…शूट के लिए हिजाब पहना है.

Tags: Tunisha Sharma suicide case



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments