Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeLife Styleशीशे की तरह चमकने लगेगा चेहरा, ना ब्यूटीपार्लर का चक्कर ना महंगे...

शीशे की तरह चमकने लगेगा चेहरा, ना ब्यूटीपार्लर का चक्कर ना महंगे क्रीम का, बस ये चीज फ्रीज से निकालें और…


How to get glass skin without spending money: ग्लोइंग स्किन के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस भी कई तरह के नुस्खों को अपने घर पर आजमाती हैं और अपने फैंस को तरह-तरह के आईडिया देती रहती हैं. हाल ही में आलिया, कैटरीना द्वारा किए गए आइस हैक्स खूब वायरल हो रहे थे. इसे बेदाग त्वचा पाने वाला फ्री का नुस्खा भी कहा जा सकता है, क्योंकि इसके लिए बस पानी की जरूरत होती है. अब पता चल रहा है कि इस हैक की मोनी रॉय भी बहुत बड़ी फैन हैं. मोनी रॉय ने आइस फेशियल करते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

मोनी रॉय अपने स्किन केयर रूटीन में सुबह आइस फेशियल करती हैं. सुबह यह करने से फेस का पफनेस खत्म होता है. वीडियो में मोनी कुछ सेकंड के लिए बर्फ के पानी से भरे कटोरे में अपना चेहरा डुबाती हैं. ऐसा करने से यह फेस के अधिक तेल को कम करता है, मुंहासे से बचाता है और त्वचा की चमक को बढ़ाता है. आइस वॉटर फेशियल के बाद मोनी रॉय ने मॉइस्चराइजर के साथ इस रूटीन को फॉलो किया.

चेहरे पर बढ़ती झाइयों से हैं परेशान, कहीं हाइपरपिग्मेंटेशन तो नहीं? कारण जानकर करें ये 2 काम वरना स्किन हो जाएगी बदरंग

यहां देखें वीडियो: 

इसके बाद, वह अपने चेहरे की मालिश करने के लिए गोल्ड-प्लेटेड टी-बार का उपयोग करती हुई देखी जा सकती है. यह फेस के टॉक्सिक पदार्थों को दूर करता है और आपकी त्वचा को टाइट करता है. एक बार स्टेप पूरा करने के बाद, मोनी अपने पूरे चेहरे का मेकअप शुरू करती हैं. मेकप में वह अपना पसंदीदा विंग आईलाइनर लगाती हैं. ग्लैम के लिए कोरल ब्लश, और स्मूथ लिप्स के लिए न्यूड लिप्स्टिक का यूज करती हैं.

Tags: Alia Bhatt, Beauty Tips, Bollywood actress, Katrina kaif, Mouni Roy





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments