Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalशो इक कुड़ी पंजाब दी के 100 एपिसोड पूरे होने पर टीम...

शो इक कुड़ी पंजाब दी के 100 एपिसोड पूरे होने पर टीम ने मनाया जश्‍न


मुंबई:

शो इक कुड़ी पंजाब दी ने अपने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इस यात्रा को लेकर शो के मुख्य कलाकार अविनेश रेखी और तनीषा मेहता ने दर्शकों के प्रति अपना आभार जताया है और कहा कि यह उनके लिए एक अद्भुत यात्रा रही।

शो के कलाकारों और क्रू ने हाल ही में सेट पर केक काटकर 100 एपिसोड पूरे होने का जश्‍न मनाया।

इस उपलब्धि के बारे में बात करते हुए हीर का किरदार निभाने वाली तनीषा ने कहा, शो की शुरुआत से ही दर्शक हमें बहुत प्यार दे रहे हैं और आज जब हमने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं, तो मैं उन्हें जितना भी धन्यवाद दूं, कम है। ऐसा लगता है मानो यह सब पलक झपकते ही हो रहा है।

रांझा की भूमिका निभाने वाले अविनेश ने कहा, मेरा मानना है कि 100 एपिसोड पूरे करना हमारे शो की अद्भुत यात्रा की शुरुआत है। बहुत अच्छा लगता है, जब आपकी कड़ी मेहनत सफल हो जाती है और यह सब हमारे प्यारे दर्शकों के समर्थन के बिना मुमकिन नहीं था।

उन्होंने कहा, हम सभी बहुत आभारी हैं, और यह हमारी पूरी टीम और क्रू मेंबर के लिए गर्व का क्षण है, जिन्होंने हमारे शो के लिए दिन-रात काम किया।

इक कुड़ी पंजाब दी जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments