Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalशो रब से है दुआ को छोड़ने की अफवाहों पर करणवीर शर्मा...

शो रब से है दुआ को छोड़ने की अफवाहों पर करणवीर शर्मा ने लगाया विराम


मुंबई:

शो रब से है दुआ को छोड़ने
की अफवाहों पर विराम लगाते हुुए एक्‍टर करणवीर शर्मा ने कहा क‍ि वह शो नहीं छोड़ रहे हैं, बल्कि शो ने जनरेशन लीप लिया है।

करणवीर ने कहा, शो रब से है दुआ में जेनरेशन लीप आ गया है, मैंने शो नहीं छोड़ा है।

उन्‍होंने कहा, आमतौर पर जब एक्‍टर किसी सफल शो से बाहर निकलते हैं] तो ऐसा माना जाता है कि उन्होंने शो छोड़ दिया है। लेकिन ऐसा नहीं है। मैं अपने निर्माताओं और अपने काम को नहीं छोड़ता और न ही मैं अपनी जि‍म्मेदारियों से पीछे हटता हूं। यह पूरी तरह से चैनल निर्माताओं और किएटिव टीम का निर्णय था।

क्या उन्हें लगता है कि शो से बाहर जाने वाले कलाकारों के लिए कहानी में लीप एक बड़ी चिंता का विषय माना जाता है?

एक्‍टर ने कहा, जब तक जरूरी न हो कहानी को आगे नहीं बढ़ाना चहिए, क्योंकि दर्शक उन किरदारों से लंबे समय तक जुड़े रहते हैं। उनकी जगह अगर किसी और एक्‍टर को लिया जाएगा, तो इससे या तो शो में नया दर्शक जुड़ेगा, या पुराना भी चला जाएगा।

उन्होंने कहा, इसके विपरीत अगर शो की कहानी पहले से ज्‍यादा अच्‍छी है और दर्शकों को मनोरंजक लगती है, तो पुराने दर्शक भी इससे जुड़े रहेंगे।

एक्‍टर ने आगे कहा, मैं एक वेब सीरीज का हिस्सा रहा हूं। हम एक परफेक्ट रिलीज की उम्मीद कर रहे हैं। टेलीविजन में टीआरपी ही सब कुछ चलाती है और यह एक पुराना प्रारूप है, जिसे मैं व्यक्तिगत रूप से महसूस करता हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments