Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeSportsसंजू सैमसन की टीम के लिए खुशखबरी, RR में शामिल हुआ आईपीएल...

संजू सैमसन की टीम के लिए खुशखबरी, RR में शामिल हुआ आईपीएल का सबसे खतरनाक खिलाड़ी


Image Source : IPLT20.COM
राजस्थान रॉयल्स

IPL 2023: आईपीएल के 15वें सीजन में उपविजेता रही संजू सैमसन की अगुआई वाली राजस्थान रॉयल्स के लिए सोमवार शाम एक बड़ी खुशखबरी सामने आई। पिछले सीजन की रनर अप टीम भारतीय गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा के चोटिल होने से कुछ हद तक चिंतित थी। लेकिन अब टीम के लिए एक ऐसा खिलाड़ी आया है जो एक्स फैक्टर साबित हो सकता है। यानी पहले से ही काफी बैलेंस और मजबूत नजर आने वाली आरआर की टीम अब और भी ज्यादा मजबूत हो जाएगी। फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी शेयर की।

आपको बता दें कि आईपीएल के अनुभवी तेज गेंदबाज संदीप शर्मा आगामी सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़ गए हैं। वहीं टीम में चोटिल प्रसिद्ध कृष्णा की जगह लेंगे। प्रसिद्ध कृष्णा पिछले कई महीनों से क्रिकेट से दूर हैं। कमर के ऑपरेशन के कारण उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा था। राजस्थान रॉयल्स द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, तेज गेंदबाज संदीप शर्मा इस सीजन में रॉयल्स के लिए खेलेंगे जिन्होंने प्रसिद्ध कृष्णा की जगह ली है। संदीप को 50 लाख रूपए के बेस प्राइस पर ही खरीदा गया है। वह टूर्नामेंट के सबसे अनुभवी गेंदबाजों में से एक हैं जिन्होंने 10 आईपीएल सीजनों में 100 से अधिक विकेट लिए हैं।

मिनी ऑक्शन में अनसोल्ड थे संदीप शर्मा

संदीप शर्मा के पास आईपीएल का खासा अनुभव है। उन्होंने 2013 में पंजाब किंग्स के लिए अपना डेब्यू किया था। इसके बाद वह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी खेल चुके हैं। अब उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम में आगामी सीजन के लिए चुना है। संदीप के नाम 104 आईपीएल मैचों में 114 विकेट दर्ज हैं। उन्हें आईपीएल 2023 के लिए दिसंबर में हुए मिनी ऑक्शन में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था। वह 2015 में टी20 क्रिकेट में अपना इंटरनेशनल डेब्यू भी कर चुके हैं। उन्होंने भारत के लिए दो टी20 इंटरनेशनल खेलते हुए सिर्फ एक विकेट लिया है। जिम्बाब्वे के खिलाफ जुलाई 2015 में उन्हें मौका मिला था।

राजस्थान रॉयल्स का पूरा स्क्वॉड

संजू सैमसन (कप्तान), जोस बटलर, शिमरोन हेटमायर, ट्रेंट बोल्ट, देवदत्त पडिक्कल, युजवेंद्र चहल, जेसन होल्डर, आर. अश्विन, यशस्वी जायसवाल, रियान पराग, नवदीप सैनी, एडम जाम्पा, जो रूट, ओबेड मैककॉय, डोनोवन फरेरा, केएम आसिफ, केसी करियप्पा, संदीप शर्मा, कुलदीप सेन, ध्रुव जुरेल, कुलदिप यादव, अब्दुल बसिथ, कुनाल सिंह राठौर, मुरुगन अश्विन, आकाश वशिष्ठ।

यह भी पढ़ें:-

Latest Cricket News





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments