Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentसतीश शाह का लंदन एयरपोर्ट पर उड़ाया मजाक, एक्टर ने दिया ऐसा...

सतीश शाह का लंदन एयरपोर्ट पर उड़ाया मजाक, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब, बोलती हो गई बंद


मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सतीश शाह (Satish Shah Racism) अपनी एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर हैं. उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. सतीश शाह एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हालांकि इस बार अपने काम को लेकर बल्कि रेसिज्म पर टिप्पणी कर चर्चा में हैं. दरअसल, सतीश शाह लंदन में एयरपोर्ट पर नस्लभेद के शिकार हो गए लेकिन उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि स्टॉफ की बोलती बंद हो गई और अब सोशल मीडिया पर लोग सतीश शाह की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

सतीश शाह ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया कि लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर वहां के स्टाफ में किसी ने उन्हें देखकर अपने साथी से सवाल किया कि ये लोग फर्स्ट क्लास टिकट अफॉर्ड कर सकते हैं क्या? इस पर उस स्टाफ को जवाब देते हुए सतीश शाह ने कहा, ‘क्योंकि हम भारतीय हैं.’ इस तरह से लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट के स्टाफ की बोलती बंद हो गई. सतीश शाह के इस ट्वीट को लोग जमकर लाइक कर रहे हैं. साथ ही उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

सतीश शाह ने अपने ट्वीट में लिखा कि हीथ्रो स्टाफ मुझे फर्स्ट क्लास में देखकर हैरान था. वह अपने साथी से मेरे सामने ही पूछने लगा कि ये लोग भी फर्स्ट क्लास अफॉर्ड कर सकते हैं क्या? मैंने यह जवाब दिया. सतीश शाह के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए एक यूजन ने लिखा, ‘रेसिज्म एक ऐसी चीज है, जो इन विदेशियों की दिमाग में रमी हुई है और हम में से ज्यादातर लोगों के सामने ये लोग दिखाते ऐसे हैं कि इनके मन और दिमाग में रेसिज्म है ही नहीं.’

सतीश शाह के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने कई हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुके हैं. सतीश शाह आज भी साराभाई वर्सेस साराभाई के इंद्रवदन साराभाई के लिए जाने जाते हैं.सतीश शाह मैं हूं न, ओम् शांति ओम् और रा वन जैसी फिल्मों में शानदार काम किया है.

Tags: Bollywood news



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments