Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetसबके पास होगा iPhone 13 और 14, iPhone 15 पर भी चौंकाने...

सबके पास होगा iPhone 13 और 14, iPhone 15 पर भी चौंकाने वाला ऑफर, बंपर डील में मची लूट


ऐप पर पढ़ें

1 से 5 मार्च तक चली फ्लिपकार्ट की बिग बचत डेज सेल में बंपर डिस्काउंट के साथ स्मार्टफोन खरीदने से चूक गए हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। फ्लिपकार्ट ने इस धमाकेदार सेल को कुछ और दिनों के लिए एक्सटेंड कर दिया है। ऐसे में बंपर डिस्काउंट के साथ स्मार्टफोन खरीदने का आपके पास एक और मौका है। वहीं, अगर आप आईफोन लेने की सोच रहे हैं, तो इस सेल को आप बिल्कुल भी मिस नहीं कर सकते।

सेल में iPhone 13, 14 के साथ आईफोन 15 भी जबर्दस्त ऑफर और डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इन आईफोन्स पर तगड़ा बैंक डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा ये आईफोन शानदार एक्सचेंज बोनस के साथ भी आपके हो सकते हैं। ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। 

Apple iPhone 13 

फोन का 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट सेल में 52,999 रुपये का मिल रहा है। फोन खरीदने के लिए अगर आप HDFC बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 1 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। अगर आपके पास फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक का कार्ड है, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन की कीमत को 51,150 रुपये तक और कम कर सकते हैं, लेकिन यह कंपनी की पॉलिसी पर निर्भर करेगा। आईफोन 13 में आपको 6.1 इंच का सुपर रेटिना डिस्प्ले मिलेगा। फोन का मेन कैमरा 12 मेगापिक्सल का है। यह डिवाइस A15 बायोनिक चिपसेट पर काम करता है। 

Apple iPhone 14

फोन का 128जीबी स्टोरेज वाला पर्पल कलर वेरिएंट सेल में 58,999 रुपये का मिल रहा है। HSBC बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10% का डिस्काउंट मिलेगा। अगर आप ICICI बैंक के कार्ड से ईएमआई ट्रांजैक्शन करते हैं, तो आपको 2,500 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड होल्डर्स को फोन की खरीद पर 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। फीचर्स की बात करें, तो इस फोन में 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है। फोन A15 बायोनिक चिपसेट पर काम करता है। 

वॉट्सऐप यूजर्स की मौज, चैटिंग को और मजेदार बनाएगा यह नया फीचर

Apple iPhone 15 

128जीबी वाला फोन को ब्लैक वेरिएंट सेल में 72,999 रुपये का मिल रहा है। फोन खरीदने के लिए अगर आप HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजैक्शन करेंगे, तो आपको 4 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड होल्डर्स को कंपनी 5% का कैशबैक दे रही है। एक्सचेंज ऑफर में आपको 64 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। यह आईफोन 48 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ आता है। इसका सेल्फी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है। फोन का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले 6.1 इंच का है। यह हैंडसेट A16 बायोनिक चिपसेट पर काम करता है।  

(Photo: macwelt)



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments