Sunday, October 6, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetसबसे ज्यादा बिकता है OnePlus का यह फोन, अमेजन से ₹18,600 तक...

सबसे ज्यादा बिकता है OnePlus का यह फोन, अमेजन से ₹18,600 तक सस्ते में खरीदें


ऐप पर पढ़ें

टेक कंपनी वनप्लस के पास स्मार्टफोन्स का बड़ा पोर्टफोलियो है और सभी प्रीमियम हार्डवेयर के साथ दमदार परफॉर्मेंस देते हैं। हालांकि, कंपनी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन इसका सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन भी है। अमेजन पर बेस्ट-सेलिंग OnePlus Nord CE 2 Lite 5G पर बड़ी छूट मिल रही है। 

अमेजन पर OnePlus Nord CE 2 Lite 5G को ओरिजनल प्राइस के मुकाबले बेहद कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं और डिवाइस के साथ स्पॉटिफाइ प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिल रहा है। एक्सचेंज ऑफर के साथ इसे बेहद कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। 

OnePlus लाई अनोखा छोटू डिवाइस, घर में रखते ही हर फोन में चलने लगेगा 5G इंटरनेट

बंपर छूट पर ऐसे खरीदें OnePlus Nord CE 2 Lite 5G

भारतीय मार्केट में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले इस वनप्लस डिवाइस के बेस वेरियंट की कीमत 19,999 रुपये रखी गई है लेकिन इसे 5 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 18,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। इसे नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन के साथ भी खरीदा जा सकता है। डिवाइस खरीदने पर 6 महीने के लिए स्पॉटिफाइ सब्सक्रिप्शन का फायदा भी मिलेगा। 

यही नहीं, अगर आप यह फोन खरीदते वक्त अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो आपको 17,600 रुपये तक की अतिरिक्त छूट मिल सकती है। ध्यान रहे, एक्सचेंज डिस्काउंट की वैल्यू पुराने डिवाइस के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करती है। 

OnePlus 11 सबसे पावरफुल प्रोसेसर और कैमरा के साथ लॉन्च, इतनी रखी गई कीमत

ऐसे हैं OnePlus Nord CE 2 Lite 5G के स्पेसिफिकेशंस

वनप्लस के बजट डिवाइस में 6.59 इंच का AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलता है और Android 12 पर आधारित Oxygen OS सॉफ्टवेयर स्किन दी गई है। इस डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 695 5G प्रोसेसर के साथ इस फोन में 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज मिलता है। 

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के रियर पैनल पर 64MP मेन कैमरा EIS सपोर्ट के साथ दिया गया है और सेटअप में 2MP डेप्थ लेंस के साथ 2MP मैक्रो सेंसर भी मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP Sony IMX471 सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन में 5000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी मिलती है, जिसे 33W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments