Sunday, September 15, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetसबसे ज्यादा बिकने वाले OnePlus Smart TV पर डिस्काउंट, नई कीमत ₹14000...

सबसे ज्यादा बिकने वाले OnePlus Smart TV पर डिस्काउंट, नई कीमत ₹14000 से कम


ऐप पर पढ़ें

कम कीमत में बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी खरीदने का बेहतरीन मौका शॉपिंग प्लेटफॉर्म Fipkart पर मिल रहा है। सबसे भरोसेमंद टेक ब्रैंड्स में शामिल OnePlus के पास स्मार्ट टीवी मॉडल्स का बड़ा पोर्टफोलियो है और इनमें से सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी बड़े डिस्काउंट पर मिल रहा है। इस टीवी मॉडल को 14,000 रुपये से कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। साथ ही इसपर एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। 

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर OnePlus Y1 स्मार्ट टीवी मॉडल ‘बेस्टसेलर’ टैग के साथ लिस्टेड है, यानी कि इसे सबसे ज्यादा खरीदा जा रहा है। यह टीवी खरीदने वाले 90,000 से ज्यादा ग्राहकों ने इसे 5 में से 4.3 स्टार रेटिंग्स दी हैं, यानी कि यह टीवी ना सिर्फ खूब बिक रहा है बल्कि इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है। बेजल-लेस डिजाइन और प्रीमियम हार्डवेयर वाले टीवी को डिस्काउंट के बाद खरीदने का मौका नहीं गंवाना चाहिए।

खत्म होगा इंतजार! OnePlus का सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च को रेडी, दमदार होंगे फीचर्स

बंपर छूट पर ऐसे खरीदें OnePlus Smart TV

OnePlus Y1 LED Smart TV की भारतीय मार्केट में कीमत 19,999 रुपये रखी गई है लेकिन फ्लिपकार्ट की ओर से इसपर 25 पर्सेंट का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके बाद टीवी 14,999 रुपये में लिस्टेड है। यही नहीं, अगर ग्राहक HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड या फिर ICICI बैंक डेबिट-क्रेडिट कार्ड्स से EMI लेनदेन करते हैं तो 1,250 रुपये तक की अतिरिक्त छूट का फायदा मिल सकता है। 

बड़ा टीवी खरीदने के लिए Flipkart Axis Bank Card इस्तेमाल करने वालों को 5 पर्सेंट कैशबैक का फायदा भी दिया जा रहा है। यही नहीं, पुराने टीवी के बदले इसपर 4,789 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल सकता है। इस डिस्काउंट की वैल्यू पुराने टीवी के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करेगी। 

OnePlus 11, OnePlus 11R और OnePlus 10 Pro 5G तीनों पर डिस्काउंट, कौन सा सबसे सस्ते?

ऐसे हैं OnePlus Y1 Smart TV के फीचर्स

वनप्लस स्मार्ट टीवी में 32 इंच का HD (1366×768 पिक्सल) रेजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले मिलता है और कनेक्टिविटी के लिए दो HDMI पोर्ट्स और दो USB पोर्ट्स दिए गए हैं। बेहतरीन विजुअल क्वॉलिटी के लिए टीवी में DCI-P3 93% वाइड कलर गॉमेट गामा इंजन का सपोर्ट मिलता है। इस टीवी में कुल 20W आउटपुट वाले स्पीकर्स Dolby Audio सपोर्ट के साथ दिए गए हैं। बिल्ट-इन WiFi के अलावा इसमें Android Pie (9) के साथ OxygenPlay और OnePlus Connect जैसे फीचर्स दिए गए हैं और ढेरों OTT ऐप्स का सपोर्ट मिलता है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments