Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetसबसे सस्ता मिल रहा है लेटेस्ट iPhone 14, लिमिटेड टाइम डील में...

सबसे सस्ता मिल रहा है लेटेस्ट iPhone 14, लिमिटेड टाइम डील में पूरे ₹34,000 तक की छूट


ऐप पर पढ़ें

एक वक्त था जब Apple iPhone अमीरों की पहचान हुआ करते थे और इन्हें खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं थी लेकिन अब वक्त बदल चुका है। ग्राहक अब लेटेस्ट आईफोन मॉडल भी बंपर डिस्काउंट के साथ सस्ते में खरीद सकते हैं। मिड-रेंज एंड्रॉयड स्मार्टफोन की कीमत में iPhone 14 मिलने का मतलब है कि आप भी इसे खरीद सकते हैं। साफ है कि अगर लेटेस्ट आईफोन पर छूट मिल रही होगी तो सस्ते के चक्कर में कोई पुराना आईफोन मॉडल क्यों खरीदेगा। 

ट्रेंडिंग iPhone 14 को ढेरों डील्स के साथ बड़ी छूट पर खरीदने का मौका शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर मिल रहा है। शुरू में iPhone 13 और iPhone 14 की कीमत करीब एक जितनी होने के चलते ढेरों ग्राहक iPhone 13 से ही समझौता कर रहे थे और इसे खरीद रहे थे। अब हालात बदल चुके हैं और iPhone 14 की कीमत कम होते ही इसकी बिक्री से जुड़े आंकड़े तेजी से बढ़े हैं। आपके लिए भी iPhone 14 खरीदने का यह सही वक्त है और फ्लिपकार्ट से इसे बड़ी छूट पर खरीदा जा सकता है। 

हाथ से मोड़ते ही बीच से टूट गया महंगा iPad, वीडियो देखकर हंसी नहीं रुकेगी

नवरात्रि के दौरान फ्लिपकार्ट पर ढेरों ऑफर्स

भारत में iPhone 14 की कीमत 128GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल के लिए 8,901 रुपये की छूट के बाद फ्लिपकार्ट पर 70,999 रुपये लिस्टेड है। ग्राहकों को HDFC बैंक क्रेडिट-डेबिट कार्ड और EMI लेनदेन की स्थिति में 4,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा अगर आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो 30,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल सकता है। इस तरह कुल 34,000 रुपये तक की छूट के बाद 36,999 रुपये में iPhone 14 खरीदा जा सकता है। हालांकि, एक्सचेंज डिस्काउंट की वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करती है। 

केवल 849 रुपये में खरीद सकते हैं Apple AirPods, ऐसे मिलेगा बड़े डिस्काउंट का फायदा

iPhone 14 या iPhone 14 Plus में से चुनें आप

कैलिफोर्निया की टेक कंपनी पिछले साल iPhone 14 लाइनअप लाई थी, जिसमें iPhone 14 स्टैंडर्ड मॉडल है। इसके अलावा एक iPhone 14 Plus मॉडल भी iPhone 14 जैसे फीचर्स के साथ बड़ी स्क्रीन और बैटरी ऑफर करता है। iPhone 14 में 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले iPhone 13 जैसी नॉच के साथ मिलता है और 12MP सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन के रियर पैनल पर 12MP+12MP सेंसर्स वाला डुअल कैमरा सिस्टम मिलता है। डिवाइस में Apple A15 Bionic प्रोसेसर और iOS 16 सॉफ्टवेयर दिया गया है। यह आईफोन दिनभर चलने वाली दमदार बैटरी लाइफ ऑफर करता है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments