Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetसबसे सस्ता 5G फोन लॉन्च को तैयार, Jio Phone 5G के फीचर्स...

सबसे सस्ता 5G फोन लॉन्च को तैयार, Jio Phone 5G के फीचर्स करेंगे आपको हैरान


ऐप पर पढ़ें

टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपना पहला 5G स्मार्टफोन जल्द लॉन्च कर सकती है और Jio Phone 5G अब ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) की लिस्टिंग में दिखा है। इसका मतलब है कि कंपनी जल्द से जल्द इस डिवाइस को भारतीय मार्केट का हिस्सा बनाने वाली है। संकेत मिले हैं कि यह सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन्स में से एक हो सकता है। 

कंपनी ने Jio Phone 5G के लॉन्च से जुड़ी आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन माना जा रहा था कि इसे जुलाई, 2022 में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, भारत में 5G स्पेक्ट्रम नीलामी देरी से होने के चलते इसका लॉन्च भी टाल दिया गया। अब जियो की 5G सेवाओं का रोलआउट शुरू हो गया है और कंपनी ज्यादा यूजर्स को अपने 5G नेटवर्क का हिस्सा बनाने के लिए नया फोन कम कीमत पर उतार सकती है। 

केवल 8 रुपये में 2.5GB डाटा, 100SMS और दिनभर कॉलिंग, जियो यूजर्स के लिए जबरदस्त ऑफर

BIS डाटाबेस में लिस्ट हुआ जियो का 5G फोन

नया डिवाइस मॉडल नंबर LS1654QB5 के साथ BIS डाटाबेस पर दिखा है और MySmartPice की रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई है। हालांकि, नई लिस्टिंग से इससे जुड़े स्पेसिफिकेशंस सामने नहीं आए हैं। बीते दिनों यही डिवाइस Geekbench लिस्टिंग में भी दिखा था। इसमें Snapdragon 480+ के साथ 4GB रैम और 32GB स्टोरेज मिलने की बात सामने आई है।

जियो ने लॉन्च किया 222 रुपये का नया प्लान, डाटा खत्म होने का डर नहीं

ऐसे हो सकते हैं Jio Phone 5G के स्पेसिफिकेशंस

Jio Phone 5G में Android 12 पर आधारित PragatiOS मिल सकता है, जिसे खास तौर से इस डिवाइस के लिए डिजाइन किया गया है। फोन में 6.5 इंच HD+ का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिल सकता है। फोन में Qualcomm Snapdragon 480+ प्रोसेसप के साथ सैमसंग की 4GB LPPDDR4X रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। डिवाइस में Syntiant NDP115 ऑलवेज-ऑन AI प्रोसेसर मिल सकता है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments