Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetसबसे सस्ते OnePlus फोन पर सबसे बड़ी छूट, ₹19 हजार तक सस्ते...

सबसे सस्ते OnePlus फोन पर सबसे बड़ी छूट, ₹19 हजार तक सस्ते में खरीदने का मौका


ऐप पर पढ़ें

चाइनीज टेक कंपनी OnePlus के पास भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में प्रीमियम से लेकर मिडरेंज डिवाइसेज तक का बड़ा पोर्टफोलियो है। नॉर्ड-सीरीज के साथ कंपनी बजट प्राइस पर भी दमदार 5G स्मार्टफोन्स ऑफर कर रही है। अब इसका सबसे सस्ता फोन OnePlus Nord CE 2 Lite 5G बड़ी छूट पर खरीदने का मौका मिल रहा है। सभी ऑफर्स का फायदा उठाते हुए इसे 10,000 रुपये से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

शॉपिंग वेबसाइट अमेजन की ओर से OnePlus Nord CE 2 Lite 5G पर लिमिटेड टाइम डील दी गई है। इस डील के तहत फोन को ओरिजनल कीमत से आधे से भी कम में खरीदा जा सकता है और स्टैंडर्ड डिस्काउंट के अलावा ग्राहक चुनिंदा बैंक कार्ड्स से भुगतान करते हुए अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही पुराना फोन एक्सचेंज करने की स्थिति में अलग से बड़ा एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह फोन दमदार कैमरा और परफॉर्मेंस ऑफर करता है।

बेस्ट कैमरा वाले OnePlus के टॉप-5 स्मार्टफोन, कीमत केवल 19,999 रुपये से शुरू

सबसे सस्ते में ऐसे खरीदें Nord CE 2 Lite 5G

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरियंट की भारत में कीमत 19,999 रुपये रखी गई है लेकिन इसे अमेजन पर 5 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 18,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। Yes Bank Credit Card से EMI लेनदेन की स्थिति में फोन पर 7.5 पर्सेंट का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। Amazon Pay ICICI Credit Card के साथ इसे नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है। 

अगर ग्राहक यह डिवाइस खरीदते वक्त पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं तो उन्हें अधिकतम 16,650 रुपये तक के डिस्काउंट का फायदा अलग से मिल सकता है। हालांकि, इस डिस्काउंट की वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और उसकी कंडीशन पर निर्भर करती है। इस ऑफर का पूरा फायदा ना मिले तो आधी वैल्यू मिलने पर भी नया फोन 10,000 रुपये के करीब कीमत पर खरीदा जा सकेगा। फोन ब्लैक डस्क और ब्लू टाइड कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।

OnePlus 11R 5G अब 20,000 रुपये से ज्यादा सस्ते में, फ्लैगशिप कैमरा और 16GB रैम

ऐसे हैं Nord CE 2 Lite 5G के स्पेसिफिकेशंस

वनप्लस के बजट स्मार्टफोन में 6.59 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ दिया गया है। दमदार परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर दिया गया है और Android 12 पर आधारित OxygenOS मिलता है। रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप में 64MP मेन सेंसर EIS के साथ, 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो लेंस दिया गया है। 16MP SonyIMX471 सेल्फी कैमरा के साथ आने वाले डिवाइस की 5000mAh बैटरी को 33W SuperVOOC चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments