Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalसम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव को बताया बच्चा, लालू को भी लिया...

सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव को बताया बच्चा, लालू को भी लिया आड़े हाथ


Patna:

Bihar Politics News: बिहार की नीतीश सरकार ने 12 फरवरी को बजट सत्र के पहले दिन विश्वास मत जीतकर विपक्ष को करारा जवाब दिया और बिहार में अपनी सरकार बनाई. इसके साथ ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार के हालिया पलटवार के बाद प्रमुख राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप चरम पर है. वहीं देशभर में परिवारवाद की राजनीति को लेकर बहस छिड़ गई है. सोशल मीडिया पर बीजेपी के ‘मोदी का परिवार’ अभियान को अब सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू का समर्थन मिल गया है. इन सबके बीच बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने मंगलवार (05 मार्च) को पत्रकारों को दिए अपने बयान में लालू प्रसाद यादव और पीएम मोदी के बीच अंतर बताया है. उन्होंने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर चुटकी लेते हुए बड़ा बयान दे दिया है.

आपको बता दें कि सम्राट चौधरी ने कहा कि, ”मैं हूं या पूरा भारतीय जनता पार्टी का परिवार हो, देश के एक-एक गरीब का परिवार, एक-एक नौजवान सब मोदी जी का परिवार है. लालू यादव को सिर्फ अपना परिवार दिखता है. यह दिखता है कि लालू यादव को सिर्फ अपनी चिंता है. अपनी पत्नी और बेटा-बेटी की चिंता है. नरेंद्र मोदी को पूरे देश की चिंता है. नरेंद्र मोदी ने पूरे देश को अपना परिवार माना है. यही फर्क है एक व्यक्तिवादी पार्टी में और एक तरफ पूरे समाज को जोड़ने वाले नेता नरेंद्र मोदी में.”

‘बच्चे पर बहुत बयान क्या देना…’ – सम्राट चौधरी 

वहीं आपको बता दें कि आगे जब पत्रकारों ने एक और सवाल किया तो उसके जवाब में सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि, ”वह तो बच्चे हैं. बच्चे पर बहुत बयान क्या देना है. जितनी उनकी उम्र नहीं है उससे ज्यादा सदन में रह लिया.” वहीं उनके इस बयान पर तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि, ”सम्राट चौधरी पांच पार्टी बदलकर आए हैं.” साथ ही आगे सम्राट चौधरी ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि, ”उनको गिनती नहीं पता है. इसलिए न कहे कि बच्चे को अब गिनती भी सिखानी पड़ेगी.”

वहीं आपको बता दें कि डीएमके नेता ने कहा कि, ”वो लोग भारत माता की जय नहीं मानते हैं. इंडिया को देश नहीं मानते हैं.” इस पर सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि, ”ये लोग मानसिक रूप से बीमार हैं. गठबंधन के लोगों को सिर्फ ‘मैं’ से मतलब है. किसी को अपने परिवार के लिए 2 जी चाहिए, यानी दो जेनरेशन की पॉलिटिक्स चाहिए. जिन तमिलनाडु वालों की आप बात कर रहे हैं वो 3जी यानी तीन जेनरेशन वाले हैं. कांग्रेस पार्टी चार जेनरेशन की गुलामी खट रही है. भारतीय जनता पार्टी का स्पष्ट मानना है कि मेहनत करनी पड़ेगी. परिवार के सदस्य भी होंगे तो पार्टी के लिए मेहनत करेंगे तभी आगे बढ़ेंगे.” 

बहरहाल, बिहार में बढ़ती राजनीतिक बयानबाजी को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि जैसे-जैसे चुनाव की तारीखें करीब आएंगी, बयानबाजी का स्तर भी बढ़ता जाएगा. हालांकि, इन सबके बीच अब बिहार में किसकी सरकार बनती है, 2024 में बिहार की जनता किसे अपना वोट देगी, यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा.



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments