Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeNationalसम्राट चौधरी ने परिवारवाद पर किया हमला, बताया- 2G, 3G और 4G...

सम्राट चौधरी ने परिवारवाद पर किया हमला, बताया- 2G, 3G और 4G का मतलब


Patna:

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने भ्रष्टाचार को लेकर विपक्ष पर एक बार फिर से जुबानी हमला किया है. सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार, यूपी और पश्चिम बंगाल में नेता 2जी पीढ़ी के हैं. लालू यादव ने लूटा, तेजस्वी यादव ने लूटा. इसके साथ ही पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने लूटा और अब उनका भतीजा लूट रहा है. उत्तर प्रदेश में मुलायम सिंह ने लूटा और उसके बाद उनके बेटे अखिलेश यादव ने लूटा. ये सभी 2 पीढ़ियों से लूट रहे हैं और 2 पीढ़ी को बदनाम करने का काम किया है. देश और बिहार की जनता इन सभी लोगों का आगामी चुनाव में हिसाब करेगी.

2जी, 3जी और 4जी का सम्राट चौधरी ने बताया मतलब

आगे सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव 2005 से लगातार चुनाव हार रहे हैं और बीच-बीट में नीतीश कुमार उन्हें संजीवनी देते आ रहे थे. अब उन्हें संजीवनी देने वाला कोई नहीं बचा है. सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि 2जी का मतलब हमारा दो पीढ़ी और 3जी का मतलब है तीन पीढ़ी के राजनेता. तमिलनाडु में 3 जी था. करुणानिधि, एमके स्टालिन और अभ उनके बेटे वहां है, जो हर दिन सनातन को गाली देते हैं और 4जी का मतलब चार पीढ़ी होती है, जो जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और अब राहुल गांधी. इस चार पीढ़ी ने देश को लूटने का काम किया है. 

परिवारवाद पर जमकर साधा निशाना

विपक्ष लगातार शिक्षा विभाग के मुख्य अपर सचिव केके पाठक के आदेश को लेकर उनके खिलाफ विरोध मोर्चा खोल दिया है. इस मुद्दे पर आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अधिकारी ही अगर उनके आदेश का पालन नहीं करते हैं तो सीएम पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है. उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए. वहीं, भाई वीरेंद्र के इस बयान पर जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि शिक्षा विभाग ने जो पत्र भोजपुर जिले को लेकर जारी किया है, वह गलत है. शिक्षकों के साथ कोई अन्याय नहीं होगा और अगर ऐसी गलती हुई तो विभाग के अधिकारियों पर कार्रवाई होगी.  आगे नीरज कुमार ने कहा कि विधायिका सर्वोपरि होता है, जब सदन में मुख्यमंत्री जी ने आदेश दे दिया है तो केके पाठक को उस आदेश को मानना ही पड़ेगा. 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments