Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetसर्दियों में हीटर बन जाती है ये Bed Sheet! कड़ाके की ठंड...

सर्दियों में हीटर बन जाती है ये Bed Sheet! कड़ाके की ठंड में लगने लगेगी गर्मी


नई दिल्ली। सर्दियों के मौसम में हीटर की डिमांड तेजी से बढ़ने लगती है। ऐसे में अगर आप भी कोई हीटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको कुछ समय के लिए रुक जाना चाहिए। क्योंकि अब बाजार में नई Bed Sheet आ गई है। ये बेड पर बिछते ही गर्म हो जाती है और आपको कोई हीटर की जरूरत भी नहीं होगी। तो चलिये आपको भी बताते हैं कि आप इसे इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं?

Best Heating Bed Sheet-

Utopia Bedding Heated Blanket Electric Throw को आप Amazon से आसानी से खरीद सकते हैं। इसकी MRP 2,299 रुपए है और आप इसे 57% डिस्काउंट के बाद महज 999 रुपए में खरीद सकते हैं। आज ऑर्डर करने पर ये शनिवार तक आपके घर डिलीवर कर दी जाएगी। ये Amazon की तरफ से 10 Days Replacement Policy के साथ दी जा रही है। इसे आप इलेक्ट्रिक सॉकेट में भी फिट कर सकते हो।

Amazon से खरीद सकते हैं ये बेड शीट-

WarmLand Polycotton Electric Bed Warmer भी आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है। इस बेडशीट की MRP 3,999 रुपए है और आप इसे 75% डिस्काउंट के बाद 999 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। आज ऑर्डर करने पर ये सोमवार तक आपके घर पर डिलीवर भी कर दी जाएगी। साथ ही ये बेड पर बिछते ही काफी गर्म भी हो जाती है।

Single Bed Heating Sheet-

ARCOVA HOME Polyster Single Bed Heating की MRP 2,199 रुपए है और आप इसे 55% डिस्काउंट के बाद 999 रुपए में खरीद सकते हैं। आज ऑर्डर करने पर ये सोमवार तक डिलीवर कर दी जाएगी। ये बेड शीट 10 Days Returnable Policy के साथ डिलीवर की जाएगी। इस बेड शीट को इस्तेमाल करते समय आपको फोल्ड नहीं करना चाहिए। ये Polyester Material में आती है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments