Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentसांता क्लॉज बनीं उर्फी जावेद ने कहा- चलो एक विश मांग लो,...

सांता क्लॉज बनीं उर्फी जावेद ने कहा- चलो एक विश मांग लो, लोगों ने लगा दी कमेंट्स की झड़ी


ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस OTT फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक नई वीडियो शेयर करते हुए फैंस को क्रिसमस विश किया है। वीडियो में उर्फी जावेद अपने नए आउटफिट में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का यह नया ड्रेस पूरी तरह रेड कलर का है। उन्होंने एक लेग को फुल और एक को बिलकुल शॉर्ट रखा है। पीछे की तरफ से जहां इसे पूरी तरह कवर रखा है वहीं आगे से इसे थोड़ा ओपन रखा है।

लोगों से कहा- चलो एक विश मांग लो

उर्फी जावेद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘आपका सैंटा आ गया। चलिए एक विश मांगिए।’ उर्फी जावेद का ये वीडियो शेयर करना ही था कि लोगों ने बेहिसाब विशेज मांग कर उनका कमेंट बॉक्स भर दिया है। एक यूजर ने लिखा, ‘पूरे कपड़े क्यों पहन लिए?’ वहीं एक शख्स ने लिखा- तुम ही हमारी विश हो।

ट्रोल बोले- फुल कपड़ों में पहचाना नहीं

बता दें कि उर्फी जावेद को जहां आए दिन उनके आउटफिट के लिए ट्रोल कर दिया जाता है, वहीं इस बार उन्हें इस आउटफिट के लिए खूब तारीफें मिली हैं। एक यूजर ने जहां उनके ड्रेस मैटेरियल को अच्छा बताया है वहीं कई लोगों को यह ड्रेस पसंद आई है। ट्रोल करने वालों ने हालांकि यहां भी उर्फी को नहीं छोड़ा। एक यूजर ने लिखा- फुल कपड़ों में पहचान नहीं आईं।

रणवीर सिंह ने की थी उर्फी की तारीफ

बता दें कि उर्फी जावेद अपने कपड़ों और अपने बयानों के लिए आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने अभी तक जूट से लेकर फूलों और शुगर कैंडी तक से बने कपड़े पहने हैं। उर्फी जावेद के इस अतरंगी आउटफिट की तारीफें बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी कर चुके हैं। रणवीर सिंह ने अपने एक शो में एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की थी।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments