Tuesday, September 3, 2024
Google search engine
HomeLife Styleसांप लेकर, गोद में बच्चा उठाकर... लोगों ने 2024 के फैशन शो...

सांप लेकर, गोद में बच्चा उठाकर… लोगों ने 2024 के फैशन शो की उड़ाई खिल्ली, VIDEO देख कहेंगे- इससे अच्छी तो उर्फी है


Funny Faishon 2024 Viral Video: फैशन के मामले में आजकल लोग कुछ भी पहन रहे हैं. हाल ही में पेरिस फैशन वीक हुआ था, जिसके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. लोग 2024 के फैशन की खिल्ली उड़ाते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके फैशन की नकल उतारते हुए कई वीडियो भी बनाएं हैं, हालांकि इनमें से एक वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

वायरल वीडियो में एक महिला सबसे पहले एक मॉडल की क्लिप को दिखाती है, जिसमें वह एक रोबोटिक बच्चे को गोद में उठाकर रैंप वॉक करती नजर आ रही है. उसके फैशन को कॉपी करते हुए वह भी अपने बच्चे को फॉइल पेपर से पैक कर देती है औऱ गोद में उठाकर उसकी एक्टिंग करते हुए चलती है.

दूसरी क्लिप में कई फैशन मॉडल को ग्रीन कलर की वन पीस ड्रेस में देखा जा सकता है, वे नकली सापों को जमीन पर रखती नजर आ रही हैं. महिला ने इनकी नकल उतरते हुए जमीन पर मजाकियां तरीके से सांप को जमीन रखा. तीसरे क्लिप में तो सच में आपको खूब हंसी आजाएगी. मॉडल चादर ओढ़कर रैंप वॉक करती नजर आ रही है. महिला ने भी नकल उतारने के लिए चादर को ओढ़ा और दिवार से फंस जाने की एक्टिंग की. चौथी मॉडल ने स्किन कलर का शॉर्ट पैंट पहना था, इसके ऊपर ब्लैक स्ट्रिप वाला टॉप पहना था. इसकी नकल उतारने के लिए महिला ने काले टेप का यूज किया और बहुत ही मजाकिया तरीके से रैंप वॉक किया.

आपने इसमें अनन्या पांडे को भी देखा होगा, जिसमें वह मशहूर डिजाइनर राहुल मिश्रा द्वारा डिजाइन की गई गोल छलनी को लेकर रैंप वॉक करती नजर आईं. वायरल वीडियो में महिला ने उसे भी ट्रोल किया. उसने गत्ते से बना गोल चक्र सामने की ओर लेकर रैंप वॉक किया. इसके अलावा फैशन वीक में एक मॉडल के टेढ़े-मेढ़े चाल की खिल्ली उड़ाई. महिला ने भी नकल उतारने के लिए भूरे रंग के कंबल से ड्रेस बनाई और टेढ़े-मेढ़े होकर एक्टिंग करनी शुरू कर दी. इसी तरह से एक और टेढ़े-मेढ़े होकर चलने वाले मॉडलों की एक्टिंग महिला की बच्ची ने भी उतारा. इसके बाद महिला के पति ने एक मेल मॉडल की एक्टिंग की. वह तकिया लेकर रैंप वॉक करता नजर आ रहा था.

Tags: Latest viral video, Lifestyle, Paris





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments