Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeLife Styleसालों बाद वैलेंटाइन डे पर अद्भुत संयोग, इस बार शुभ मुहूर्त में...

सालों बाद वैलेंटाइन डे पर अद्भुत संयोग, इस बार शुभ मुहूर्त में करें प्रपोज… पक्का बन जाएगी बात!


परमजीत कुमार/देवघर. फरवरी का महीना प्यार का महीना माना जाता है. इस महीने में बसंत ऋतु की शुरुआत होती है. वहीं, प्रेमी जोड़े भी वैलेंटाइन डे मनाते हैं और अपने प्यार का इजहार करते हैं. कपल्स एक-दूसरे को गुलाब, चॉकलेट, गिफ्ट देकर प्यार का इजहार करते हैं. वहीं, वैलेंटाइन डे पर कई लोग अपने जीवनसाथी को भी चुनते हैं.

लेकिन, ऐसा नहीं है कि प्यार के इस दिन सभी को सफलता मिलती है. कई ऐसे लोग भी होते हैं, जिन्हें न सुनना पड़ता है. प्यार में उन्हें नाकामी मिलती है. ऐसे में अगर आप ज्योतिष को मानते हैं तो सच्चे मन से अपने पार्टनर से शुभ मुहूर्त में प्रेम का इजहार करें. ज्योतिषाचार्य का मानना है कि ऐसा करने से सफलता के अवसर बढ़ जाते हैं.

14 फरवरी को शुभ संयोग भी
देवघर के पागल बाबा आश्रम स्थित मुद्गल ज्योतिष केंद्र के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पंडित नंदकिशोर मुद्गल ने बताया कि फरवरी का इंतजार प्रेम करने वाले हर जोड़े को होता है. 7 दिनों तक चलने वाले उत्सव को प्रेमी जोड़े पर्व के रूप में मनाते हैं. जैसे सनातन धर्म में हर पर्व का एक मुहूर्त होता है, वैसे ही प्रेम की बात करने या इजहार करने का भी शुभ मुहूर्त होता है. अगर आप शुभ मुहूर्त में कोई कार्य करते हैं तो उसमें सफलता के चांस कई गुना बढ़ जाते हैं. इस बार 14 फरवरी का दिन बहुत शुभ है. उस दिन कई योग का निर्माण होने जा रहा है, इसलिए 14 फरवरी को अगर आप प्यार का इजहार शुभ मुहूर्त में करेंगे तो सफलता जरूर मिलेगी.

इस समय करें प्रपोज
फरवरी के महीने में 7 फरवरी से लेकर 14 फरवरी तक वैलेंटाइन वीक मनाया जाएगा. इन दिनों में 14 फरवरी की तारीख सबसे शुभ है. अगर आप इस दिन अपने पार्टनर को प्रपोज करते हैं तो आपको सफलता जरूर मिलेगी. साथ ही रिश्ते पहले से और भी मजबूत हो जाएंगे. इस दिन अमृत योग, रवि योग, शुक्ल युग के साथ अबूझ मुहूर्त भी है. कई सालों के बाद 14 फरवरी को ऐसा संयोग बना रहा है. 14 फरवरी को शाम 4 बजे के बाद शुभ मुहूर्त में अपने पार्टनर को प्रपोज करें.

Tags: Astrology, Deoghar news, Local18, Valentine Day

Disclaimer: इस खबर में दी गई जानकारी, राशि-धर्म और शास्त्रों के आधार पर ज्योतिषाचार्य और आचार्यों से बात करके लिखी गई है. किसी भी घटना-दुर्घटना या लाभ-हानि महज संयोग है. ज्योतिषाचार्यों की जानकारी सर्वहित में है. बताई गई किसी भी बात का Local-18 व्यक्तिगत समर्थन नहीं करता है.



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments