Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeLife Styleसिंह राशि में एक साथ आए ये दो ग्रह, बदल देंगे इन...

सिंह राशि में एक साथ आए ये दो ग्रह, बदल देंगे इन पांच राशि वालों की किस्मत


अभिषेक जायसवाल/वाराणसी. सूर्य सकारात्मक शक्ति के देवता है और बुध बुद्धि और वाणी. ये दोनों ग्रह एक साथ सिंह राशि में आ रहें है जिससे बुधादित्य योग बन रहा है. ये अद्भुत योग कई राशि वालों के लिए गोल्डन मौका लेकर आने वाला है. इन राशियों में मेष, मिथुन, तुला, वृश्चिक और धनु राशि शामिल है. इन्हें जरूरत है बस यह मौका इनके हाथ से न जाने पाए.

24 अगस्त को बुध राशि परिवर्तन करके सिंह राशि में वक्री होने जा रहें है. आइये जानते है कि काशी के ज्योतिषाचार्य स्वामी कन्हैया महाराज से सूर्य और बुध कैसे इन राशि वालों की किस्मत खोलेगा.

मेष: मेष राशि के लिए 24 अगस्त से आने वाला समय करियर के लिहाज से बेहद शुभ है. सूर्य और बुध मेष राशि वालों को जिंदगी में सफलता के नए मुकाम और ऊंचाइयों पर ले जाएगा. इसके अलावा धन प्राप्ति के भी अच्छे योग बने हुए हैं.

मिथुन: यह समय मिथुन राशि के लोगों के लिए आत्मविश्वास में वृद्धि लाएगा. इसके अलावा इनके पारिवारिक रिश्ते और सम्बंध मजबूत होंगे और व्यवसाय में भी लाभ के योग है. सूर्य और बुध की युति मिथुन राशि के लोगों के बिगड़े काम भी बनाएगा.

तुला: सूर्य और बुध की यह युति तुला राशि के लोगों के भाग्योदय का कारक होगा. इस समय में तुला राशि वाले जिस भी नए काम की शुरुआत करेंगे उसमें उनके सफलता के योग बने हुए हैं. इसके साथ ही करियर में भी सफलता का योग दिखाई दे रहा हैं.

वृश्चिक: यह समय वृश्चिक राशि के लोगों को सकारात्मक नई ऊर्जा देगा जो उनके जीवन में खुशियां लाएगी. यह समय सूर्य और बुध की युति इस राशि के लोगों को उच्च पद तक पहुंचाएगी.

धनु: बुध और सूर्य की युति धनु राशि के पारिवारिक समस्याओं को दूर करेगा. इसके अलावा रिश्ते मजबूत होंगे और जीवन में करियर के क्षेत्र में नए रास्ते भी खुलेंगे जो इस राशि के लोगों के जीवन में खुशियां लाएंगे.

(नोट-यह खबर ज्योतिषशास्त्र और धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है. News 18 इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Tags: Astrology, Local18, Uttar pradesh news, Varanasi news



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments