Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentसिद्धू नहीं... ये बड़ी अभिनेत्री छीन सकती है अर्चना पूरन सिंह की...

सिद्धू नहीं… ये बड़ी अभिनेत्री छीन सकती है अर्चना पूरन सिंह की द कपिल शर्मा शो की कुर्सी! आखिर कौन है वो?


मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री और ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) की जज अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) अपनी जबरदस्त हंसी के लिए पूरे देश में फेमस हैं. कपिल शर्मा का पूरा शो अर्चना के ठहाकों से गूंजता रहता है. अभिनेत्री ने कई कॉमेडी रियेलिटी शो को जज करने के बाद, 2019 में द कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह जज की कुर्सी संभाली थी. ऐसे में कई बार सोशल मीडिया पर मीम वायरल होते रहते हैं, जिनमें कहा जाता है कि नवजोत सिंह सिद्धू से अभिनेत्री की कुर्सी को खतरा है. लेकिन, अब अर्चना पूरन सिंह ने खुद बताया है कि उनकी कुर्सी को सिद्धू से नहीं, बल्कि किसी ओर से खतरा है. तो वो कौन है, आईये आपको बताते हैं.

हाल ही के एक एपिसोड में, अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि उनकी कुर्सी को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस से खतरा है. उन्होंने कहा कि केवल बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ही शो में उनकी जगह ले सकती हैं क्योंकि वह बिना थके, बिना रुके घंटों हंस सकती हैं. दरअसल, काजोल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सलाम वैंकी’ के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंची थीं.

एपिसोड में, शो के होस्ट कपिल ने ‘सलाम वैंकी’ की स्टार कास्ट- काजोल देवगन, रेवती और विशाल जेठवा पहुंचे थे. कपिल ने काजोल की तारीफ करते हुए कहा कि जब भी वह शो में आती हैं तो उनके लिए उनकी तरफ न देखना बहुत मुश्किल होता है. सेट पर पहुंचे मेहमानों के एंटरटेनमेंट के लिए जयविजय सचान और राजीव ठाकुर ने काजोल की सबसे फेमस फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ का एक सीन रिक्रिएट किया.

Tags: Entertainment, Kajol, The Kapil Sharma Show





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments