Sunday, September 15, 2024
Google search engine
HomeNationalसीमा हैदर की मांग भरते हुए सचिन का नया VIDEO वायरल, लोगों...

सीमा हैदर की मांग भरते हुए सचिन का नया VIDEO वायरल, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक


Seema-Sachin Latest Viral Video: जब से सीमा हैदर पाकिस्तान से भारत आई है किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी हुई है. अभी सोशल मीडिया पर फिर से सीमा और सचिन का वीडियो वायरल हुआ है. इस वायरल वीडियो में  बैकग्राउंड में गदर फिल्म का गाना भी चल रहा है. सीमा कई बार इंटरव्यू में बोल चुकी है उसे सनी देओल की गदर काफी पसंद है. 

इंस्टाग्राम पर @seemaa_sachin_meena नाम की आईडी से एक लेटेस्ट वीडियो (Seema and Sachin Latest Viral Video) अपलोड किया गया है. इस वीडियो में सचिन मीना सीमा हैदर की मांग में सिंदूर भर रहा है. वहीं बैकग्राउंड में सनी देओल की फिल्म गदर का गाना सुना जा सकता है. वहीं, हिंदू संस्कृति को ध्यान में रखते हुए माथे पर पल्लू डाले सीमा हैद मुस्कुराते हुए दिख रही है. उसके गले में मंगल सूत्र जैसा कोई हार भी दिख रहा है. उधर सचिन भी ब्लू सूट पहना हुआ है. सिंदूर डालने के बाद सचिन सीमा के गले में अपनी दोनों हाथ डाले हुए कैमरे पर पोज दे रहा था. 

ये भी पढ़ें- PHOTOS: नागासाकी पर परमाणु बम हमले की 78वीं बरसी, जानें तबाही के सबसे कम ज्ञात तथ्य

सोशल मीडिया पर वीडियो को अभी तक 3 लाख 99 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद कई लोग कमेंट करने से नहीं चूक रहे हैं. कई लोग कमेंट बॉक्स में सचिन का मजाक उड़ा रहे हैं तो कई सीमा पर अभद्र टिप्पणियां भी कर रहे हैं. लेकिन इन सब के परे तारीफ करने वालों की भी कमी नहीं है. एक यूजर मजाक में लिखता है, सचिन भाई इतना रो क्यों रहे हो?’ वहीं एक अन्य यूजर लिखा है, ‘झींगुर फत्तू सा, सचिन’.

पोस्ट पर कुछ मजेदार कमेंट्स

पोस्ट पर कुछ मजेदार कमेंट्स

पोस्ट पर कुछ मजेदार कमेंट्स

वहीं, एक तीसरे यूजर ने लिखा है, ‘बधाई हो सचिन’. एक और अन्य यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा है, ‘आप लोगों की जोड़ी हमेशा सलामत रहे ये भगवान शिव से प्रार्थना करता हूं.’

Tags: Latest viral video, Seema Haider, Viral video news





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments