Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalसीमेंट के साथ शिवशक्ति की चुनौतीपूर्ण शूटिंग के लिए निक्की शर्मा को...

सीमेंट के साथ शिवशक्ति की चुनौतीपूर्ण शूटिंग के लिए निक्की शर्मा को लगे दो दिन


मुंबई:

प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति में किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस निक्की शर्मा ने शो के सीमेंट वाले सीक्‍वेंस के बारे में बात की। उन्‍होंने इस दृश्य को चुनौतीपूर्ण बताते हुए कहा कि इसे पूरा करने में पूरे दो दिन लगे।

कहानी अर्जुन बिजलानी और निक्की द्वारा निभाए गए शिव और शक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने जीवन में आने वाली चुनौतियों से जूझ रहे हैं।

हाल के एपिसोड में, मंदिरा (परिणीता बोरठाकुर) ने एक बार फिर शिव के बेटे कार्तिक (आन तिवारी) को नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया। समय रहते शक्ति उनकी मदद के लिए आई। कार्तिक एक निर्माण स्थल पर गेंद का पीछा करते हुए खुद को खतरनाक स्थिति में पाते हैं, वह गीले सीमेंट से भरे गड्ढे में गिर जाते है।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि कार्तिक को चोट न लगे, शक्ति बहादुरी से उसे बचाने के लिए कूदती है, और अंततः कीचड़ में ढक जाती है।

उसी के बारे में बात करते हुए निक्की ने कहा, सीमेंट के साथ शूटिंग करना बहुत कठिन था। भारी मात्रा में मेरी पीठ पर गिरने वाला लिक्विड मेरी सहनशक्ति की परीक्षा ले रहा था। पूरे दृश्य को शूट करने में दो दिन लग गए, जिसके परिणामस्वरूप शारीरिक रूप से कठिन अनुभव हुआ।

उन्होंने आगे कहा, फिर भी चुनौतियों के बावजूद अर्जुन और हमारे निर्देशक ने मुझे प्रेरित किया, जिससे मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर पाई।

यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments