Wednesday, September 4, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentसुकेश मामले में नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस पर किया केस, कहा-...

सुकेश मामले में नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस पर किया केस, कहा- मुकाबला नहीं कर पा रही थी


ऐप पर पढ़ें

सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में अब नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस आमने-सामने हैं। नोरा फतेही ने कथित अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए जैकलीन फर्नांडिस पर केस दर्ज कराया है। नोरा ने 15 मीडिया कंपनियों पर भी गलत सूचनाएं देने के आरोप में केस किया। नोरा की ओर से कहा गया कि जैकलीन और मीडिया कंपनियां सुविधा के मुताबिक एक दूसरे के लिए काम कर रहे थे। उन्होंने याचिका में कहा कि वह (जैकलीन) इंडस्ट्री में उनसे मुकाबला कर पाने में समर्थ नहीं हो पा रही थी।

‘इमेज को खराब करने की कोशिश’

नोरा के वकील की ओर से दायर याचिका में कहा गया कि जैकलीन फर्नांडिस ने साजिश रची और उनकी सामाजिक छवि और आर्थिक स्थिति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। याचिका में आगे कहा गया है कि, ‘उनके तेजी से बढ़ते करियर ने साफ तौर पर उनके प्रतिद्वंदियों की परेशानी बढ़ाई। वो मुकाबला कर पाने में असमर्थ हो रही थी।‘ याचिका में आगे कहा गया कि, ‘यह साफ होना शुरू हो गया था कि उनकी प्रतिद्वंदी इंडस्ट्री में निष्पक्ष रूप से उनका मुकाबला करने में असमर्थ थी। जिसके बाद उन्होंने उनकी प्रतिष्ठा को गिराने की कोशिश शुरू कर दी जिससे उन्हें काम का नुकसान हो।‘

नोरा ने यह भी कहा कि मीडिया ट्रायल से उनकी छवि को खराब करने की कोशिश हुई है। उन्होंने मीडिया कंपनियों पर मानहानि का केस किया है। 

ईडी ने की पूछताछ

बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय ने जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही से कई बार पूछताछ की है। दोनों ही एक्ट्रेसेस जांच एजेंसी के निशाने पर हैं। आरोप है कि नोरा ने सुकेश चंद्रशेखर से महंगे तोहफे लिए। हालांकि उन्होंने हर बार इससे इनकार किया। पहले ऐसी खबरें आई थीं कि सुकेश ने नोरा के जीजा बॉबी को 65 लाख की कार गिफ्ट की थी। बाद में जांच में सामने आया कि सुकेश ने कार ऑफर जरूर की थी लेकिन नोरा ने लेने से मना कर दिया था।

ईडी से पूछताछ में नोरा ने बताया था कि एक कार्यक्रम में सुकेश की पत्नी लीना से वह मिली थीं। लीना ने उन्हें गुच्ची का बैग और आईफोन दिया। साथ ही बताया कि उनके पति सुकेश उनके बड़े फैन हैं। सुकेश ने नोरा से फोन पर भी बात की। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments