Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetसुपरफास्ट इंटरनेट स्पीड और 14 ओटीटी ऐप्स वाले सस्ते प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग...

सुपरफास्ट इंटरनेट स्पीड और 14 ओटीटी ऐप्स वाले सस्ते प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग भी


ऐप पर पढ़ें

हाई-स्पीड इंटरनेट यूज करने के लिए ब्रॉडबैंड कनेक्शन बेस्ट हैं। इनमें कंपनी फास्ट अपलोड और डाउनलोड स्पीड के साथ खूब सारा डेटा भी दे रही है। बीते दो-तीन सालों में यूजर्स का ब्रॉडबैंड कनेक्शन की तरफ झुकाव बढ़ा है। कंपनियां यूजर्स को कई प्राइस रेंज में ब्रॉडबैंड प्लान ऑफर कर रही हैं। वहीं, अगर आप किफायती दाम में बेस्ट प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपकी थोड़ी मदद करने वाले हैं। यहां हम आपको 100Mbps की स्पीड वाले कुछ प्लान्स के बारे में बता रहे हैं। जियो फाइबर, एयरटेल फाइबर और बीएसएनएल के इन ब्रॉडबैंड प्लान में आपको हाई-स्पीड इंटरनेट और 14 ओटीटी ऐप्स तक का ऐक्सेस मिलेगा। इसके अलावा इन प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है।

रिलायंस जियो फाइबर का 899 रुपये वाला प्लान

जियो फाइबर के इस प्लान में आपको बिल साइकिल में इंटरनेट यूज करने के लिए अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। कंपनी इस प्लान में 100Mbps की इंटरनेट स्पीड ऑफर कर रही है। प्लान में आपको फ्री वॉइस कॉलिंग और 550 से ज्यादा टीवी चैनल्स का ऐक्सेस मिलेगा। जियो का यह प्लान डिज्नी+ हॉटस्टार, सोनी लिव, जी5, वूट सेलेक्ट और जी5 जैसे 14 ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है। 

एयरटेल का 799 रुपये वाला प्लान

एयरटेल 799 रुपये वाले अपने इस मंथली प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा ऑफर कर रहा है। प्लान में दी जाने वाले इंटरनेट स्पीड 100Mbps की है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग बेनिफिट भी मिलेगा। प्लान के सबस्क्राइबर्स को कंपनी एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम का भी ऐक्सेस दे रही है। इसके अलावा इस प्लान को सब्सक्राइब कराने पर आपको विंक म्यूजिक का भी सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

नए साल में No रिचार्ज! 365 दिन रोज मिलेगा 2.5GB डेटा, फ्री कॉल्स और OTT; देखें 10 धांसू प्लान

BSNL का 799 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान

कंपनी का यह प्लान भी 100Mbps तक की स्पीड ऑफर करता है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड डेटा मिल सकता है, लेकिन पहले आपको प्लान में मिलमने वाले 1000जीबी डेटा को खर्च करना होगा। लिमिट खत्म होने के बाद प्लान में ऑफर की जाने वाली इंटरनेट स्पीड घट कर 5Mbps की हो जाएगी। प्लान के सब्सक्राइबर्स को कंपनी हॉटस्टार सुपर, हंगामा, सोनी लिव, जी5, वूट और लायन्स गेट के अलावा कुछ और ओटीटी ऐप्स का फ्री ऐक्सेस दे रही है।  

(Photo: Netzi)



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments