Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentसुसाइड केस: तुनिषा शर्मा के मामा से खास बातचीत, परिवार के बयान...

सुसाइड केस: तुनिषा शर्मा के मामा से खास बातचीत, परिवार के बयान पर अटकी पूरी जांच


Image Source : TUNISHA SHARMA
Tunisha Sharma Case Update

टीवी फेमस एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस को लेकर इस वक्त पूरे देश में हलचल मची हुई है। एक्ट्रेस के परिवार वालों ने अब तक शीजान पर कई आरोप लगाए है। आरोप है कि तुनिषा को शीजान परेशान कर रहा था, जिसके कारण उसने ऐसा कदम उठाया। एक्ट्रेस ने खुदकुशी क्यों कि इसके बारे में जांज-पड़ताल जारी है। तुनिषा डेथ मिस्ट्री में एक के बाद एक कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। तुनिषा की मां ने कई दावे किए है, इस बार तुनिषा के मामा ने शीजान के परिवार के लिए कुछ कहा है। 

तुनिषा के मामा ने कहा- ‘मैं पिछले 8 सालों से तुनिषा के परिवार को जानता हूं जब से वो मुंबई आई हैं। वनिता शर्मा मुझे रखी बांधती है तो ऐसे में मुझे किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नही है की मेरा तुनिषा के परिवार से क्या रिश्ता है। शीजान खान का परिवार पूरी तरह से घबरा गया है इसलिए कुछ भी आरोप लगा रहे हैं। मैं तुनिषा का मैनेजर नहीं में खुद एक फिल्म निर्माताऔर डायरेक्टर हूं मुझे क्या जरूरत तुनिषा का मैनेजर बनने की।’

तुनिषा के मामा कहते हैं- ‘जिस संजीव गोयल के ऊपर तुनिषा की माँ के साथ रिश्तों को लेकर शीजान का परिवार आरोप लगा रहा है। वो बहुत अच्छे घर से है, चंडीगढ़ में उनका बड़ा बिजनेस है..वो तुनिषा के पारिवारिक फ्रेंड है। तुनिषा के पिता के दोस्त है, तभी से यह रिश्ता है उन्हें या वनिता को तुनिषा के पैसों को कंट्रोल की जरूरत क्या है? तुनिषा को अभी पैसे अच्छे मिलने शुरू हुए थे। जो 16 करोड़ की तुनिषा की प्रॉपर्टी बताई जा रही है वो बिल्कुल गलत है।’ शीजान की बहन फलख बोल रही है कि शीजान और तुनिषा का म्यूचुअल और गुड नोट पर ब्रेक अप हुआ है। इससे पहले उन्होंने कहा ब्रेकअप नहीं हुआ, फिर अब कहा जा रहा कि वनिता शर्मा के दबाव में ब्रेक अप हुआ। इससे पहले शीजान की उम्र और श्रद्धा वालकर हत्या को ब्रेक अप की वजह बताया गया है। शीजान और उसका परिवार लगातार बयान बदल रहा क्योंकि वो झूठ बोल रहे हैं। 

तुनिषा का जो audio clip जारी किया गया है उसमे हो सकता है वो शीजान के चीट करने या ब्रेक अप के बारे में बताना चाह रही हो। 23 दिसंबर को तुनिषा द्वारा उसके दोस्त पार्थ को फांसी का फोटो दिखाने पर शीजान ने तुनिषा की मां को कॉल किया था इस बात पर अभी पुलिस जांच कर रही में इस पर कुछ ज्यादा नही बोलूंगा। हमारी बेटी चली गयी और शीजान का परिवार मुझे क्यों power of autorney क्यों देकर गया। यह सवाल कर रहे, तुनिषा की मां के अलावा परिवार में कोई नही है और वो चंडीगढ़ में तुनिषा के अंत्येष्टि के लिए गई है। तब तक केस पर जो भी कोर्ट या पुलिस में हो रहा फिर उसे कौन देखता? हमें पुलिस से यह जानना है कि वो शीजान से पताकर बताए कि ‘अलीबाबा’ सेट पर आखिरी 1 घंटे में क्या हुआ जिसके चलते तुनिषा ने शीजान के मेकअप रूम में सुसाइड किया?

ये भी पढ़ें-

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम प्रणाली राठौड़ की पुरानी तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

सामंथा की फिल्म ‘शाकुंतम’ की नई अपडेट, लेटेस्ट पोस्टर में दिखाया रोमांटिक अंदाज

Jeremy Renner Accident: ‘अवेंजर्स’ स्टार की हालत गंभीर, क्रिटिकल कंडीशन में एयरलिफ्ट किए गए

 

Latest Bollywood News





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments