Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentसुहाना खान ने 2022 को कहा Bye, न्यू ईयर के जश्न के...

सुहाना खान ने 2022 को कहा Bye, न्यू ईयर के जश्न के लिए मुंबई पहुंचे ऋतिक, करीना ने शेयर की साल की आखिरी PIC


मुंबईः पूरे देश की तरह बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शानदार अंदाज में नए साल का स्वागत किया. किसी ने विदेश में रहकर तो किसी ने देश में रहते हुए नए साल का आगाज किया. शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सहित अन्य सितारों ने भी खूबसूरत अंदाज में न्यू ईयर का स्वागत किया. सुहाना ने सोशल मीडिया पर साल 2022 के आखिरी दिन की झलक साझा की, जो उन्होंने अपने छोटे भाई अबराम के साथ बिताया. तस्वीर में दोनों स्टार किड बीच पर दिखाई दे रहे हैं, जिनमें सुहाना को अपने छोटे भाई पर प्यार लुटाते भी देखा जा सकता है.

दूसरी तरफ करीना कपूर खान ने विदेश में नए साल का स्वागत किया. अभिनेत्री इन दिनों स्विट्जरलैंड में हैं, जहां उनके साथ पति सैफ अली खान और दोनों बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान भी हैं. करीना कपूर खान ने भी सोशल मीडिया के जरिए 2022 को अलविदा कहा और 2023 का स्वागत किया. उन्होंने साल के आखिरी सनसेट का लुत्फ उठाते एक तस्वीर भी शेयर की और फिर बेटे तैमूर का एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि आखिर वह 2023 का कैसे स्वागत कर रही हैं.

सुहाना खान और करीना कपूर खान ने साल के आखिरी सनसेट की फोटो शेयर की. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @suhanakhan2/@kareenakapoorkhan)
Suhana Khan, kareena Kapoor Khan, anushka sharma, hrithik roshan, bollywood celebs new year, happy new year 2023, entertainment news, bollywood news, bollywood new year

अनुष्का शर्मा की ये तस्वीरें विराट कोहली ने क्लिक की हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @anushkasharma)

अनुष्का शर्मा भी साल के आखिरी दिन अपनी आखिरी तस्वीर शेयर करने से नहीं रोक पाईं. अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर 2022 की अपनी आखिरी फोटोज शेयर की, जिनमें उन्हें कार में बैठकर पोज देते देखा जा सकता है. अनुष्का ने फोटोज शेयर करते हुए बताया की उनकी ये तस्वीरें पति विराट कोहली ने क्लिक की हैं. दरअसल, इन दिनों दोनों दुबई में हैं, जहां दोनों ने न्यू ईयर का स्वागत किया.

Tags: Bollywood, Happy new year, Kareena Kapoor Khan, Suhana Khan





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments