Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeLife Styleसूर्य ने बदली राशि...इन लोगों का बेहद खराब समय शुरू, धन हानि...

सूर्य ने बदली राशि…इन लोगों का बेहद खराब समय शुरू, धन हानि के प्रबल योग


परमजीत कुमार/देवघर. सूर्य जब भी अपना राशि परिवर्तन करते हैं तो संक्रांति के नाम से जाना जाता है. वहीं 14 फरवरी यानी आज सूर्य मीन राशि में गोचर करने वाले हैं. ग्रहों के राजा सूर्य जब भी राशि परिवर्तन करते हैं तो उसका सीधा प्रभाव मानव जीवन और राशिफल पर जरूर होता है. किसी राशि के ऊपर सकारात्मक असर पड़ता है तो किसी राशि के ऊपर नकारात्मक असर पड़ता है. वहीं सबसे बड़ी बात है जिस राशि में सूर्य गोचर करने वाले हैं वहां राहु पहले से ही विराजमान हैं. तो इसका नकारात्मक असर कुछ राशियों पर देखने को मिल सकता है. तो आइए देवघर के ज्योतिषाचार्य से जानते हैं कि किन किन राशियों के ऊपर नकरात्मक असर पड़ने वाला है.

क्या कहते हैं देवघर के ज्योतिषाचार्य
देवघर के पागल बाबा आश्रम स्थित मुद्गल ज्योतिष केंद्र के प्रसिद्ध ज्योतिष आचार्य पंडित आनंद किशोर मुद्गल और लोकल 18 को बताया कि आज सूर्य कुंभ राशि से निकल कर मीन राशि में गोचर करने वाले हैं और 13 अप्रैल तक इसी राशि में रहने वाले हैं. वहीं मीन राशि में पहले से ही राहु विराजमान हैं. जिसका प्रभाव तीन राशियों के ऊपर नकारात्मक पड़ने वाला है. सेहत सही नहीं रहेगी. धन हानि के प्रबल योग बन रहे हैं. वाहन चलाते समय विशेष सावधानी बरतें, क्योंकि दुर्घटना का योग बन रहा है. वह तीन राशि है मिथुन, सिंह और तुला.

राशियों पर ये होगा असर…

मिथुनः सूर्य का मीन राशि में गोचर करने से मिथुन राशि के ऊपर नकारात्मक असर पड़ने वाला है. कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने पड़ सकते हैं. व्यर्थ में धन खर्च करना पड़ सकता है. किसी भी चीज में अगर निर्णय लें तो सोच विचार कर निर्णय लें, नहीं तो बाद में पछताना पड़ सकता है. अगर कोई यात्रा कर रहे हैं तो उस यात्रा में काफी परेशानी हो सकती है.

सिंहः सूर्य का मीन राशि में गोचर करने से सिंह राशि के ऊपर नकारात्मक असर पड़ने वाला है. सेहत खराब हो सकती है. लगातार अस्पताल के चक्कर काटने पड़ सकते हैं. व्यापार में भी धन हानि का योग बन रहा है. किसी भी इंसान पर हद से ज्यादा भरोसा ना करें अन्यथा नुकसान होगा. बाजार में धन फंस सकता है. अपनी दिनचर्या का ख्याल रखें. छोटी-छोटी बातों को ज्यादा तुल ना दें वरना जीवनसाथी के साथ विवाद हो सकता है.

तुलाः तुला राशि जातक के ऊपर सूर्य का मीन राशि में गोचर करने से नकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. अगर आप वाहन चलाते हैं तो सावधानीपूर्वक चलाएं दुर्घटना का प्रबल योग बन रहा है. प्रॉपर्टी जमीन जायदाद खरीदने से पहले सोच विचार कर लें वरना पैसा फंस सकता है. खर्च ज्यादा होने के कारण मानसिक तनाव उत्पन्न हो सकता है. आपकी वाणी से परिवार में रिश्ते बिगड़ सकते हैं. अपने गुस्से पर काबू रखें.

Tags: Deoghar news, Dharma Aastha, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18, Religion 18

Disclaimer: इस खबर में दी गई जानकारी, राशि-धर्म और शास्त्रों के आधार पर ज्योतिषाचार्य और आचार्यों से बात करके लिखी गई है. किसी भी घटना-दुर्घटना या लाभ-हानि महज संयोग है. ज्योतिषाचार्यों की जानकारी सर्वहित में है. बताई गई किसी भी बात का Local-18 व्यक्तिगत समर्थन नहीं करता है.



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments