Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeLife Styleसोना खरीदने से पहले जान ले मूलमंत्र, यहां मिल रहा लाइट एंड...

सोना खरीदने से पहले जान ले मूलमंत्र, यहां मिल रहा लाइट एंड वेट का कलेक्शन


लखेश्वर यादव/ जांजगीर चांपा. दीवाली त्योहार के अवसर पर ज्वेलरी शॉपों में खरीददारी की शुरुआत हो चुकी है. धनतेरस और दीवाली के इस मौके पर, लोग सोने और चांदी के आभूषण खरीदने का आयोजन करते हैं, क्योंकि यह एक शुभ संकेत माना जाता है. इसी कारण, दीवाली के समय सोने और चांदी की मांग बढ़ जाती है. सोने और चांदी के साथ, दीवाली के त्योहार में श्री लक्ष्मी, गणेश और सरस्वती की मूर्तियों की भी खरीददारी की जाती है.

शॉप शराफ एण्ड संस जांजगीर के संचालक रत्नेश सराफ ने बताया कि दीवाली सीजन में सोने चांदी के दामों में वृद्धि की संभावना है. वर्तमान में सोने का मूल्य 61,800 रुपए प्रति 10 ग्राम है और चांदी 70 हजार रुपए प्रति किलो है, आने वाले दिनों में सोने चांदी के मूल्य में वृद्धि होने की संभावना है. संचालक रत्नेश शराफ ने बताया कि दीवाली त्योहार सीजन के लिए एक खास लाइट वेट में गहनों का कलेक्शन पेश किया है. इस कलेक्शन में एअरिंग, टॉप्स, बाली, शार्ट नेकलेस, मंगलसूत्र, रानी हार, और झुमके शामिल हैं, जो ग्राहकों को बहुत पसंद आते हैं. इसके साथ ही, सभी गहनों की फिनिशिंग बाजार के मानकों से अलग है और वे भारतीय मानक ब्यूरो द्वारा प्रमाणित हॉलमार्क के साथ आते हैं, जो पारदर्शिता को बढ़ावा देता है.

कम वजन में डिजाइनदार ज्वेलरी

उन्होंने बताया कि दीवाली के शुभ मुहूर्त में चांदी के बर्तन और सिक्कों का पूजन बहुत महत्वपूर्ण होता है, जिसमें श्री लक्ष्मी, गणेश, श्री धनवंतरी, और कुबेर जी की मूर्तियां विशेष महत्व रखती हैं. इन मूर्तियों का महत्वपूर्ण भाग हैमूर्ति बर्तन, सिक्का, अखंड ज्योति, दिया, कलश, घंटी, नारियल, आम पत्ता, तुलसी चौरा सभी साइज और वजन में हमारी शाप में उपलब्ध है. रत्नेश सराफ ने बताया कि दीवाली में सोने चांदी की डिमांड बढ़ जाती है, जिससे ग्राहकों को उनके पसंद मुताबिक गहने नहीं मिल पाते हैं या जो डिजाइन के गहने पसंद आते हैं, उनका वजन ज्यादा होने के कारण ले नहीं पाते हैं. इसलिए हमारी दुकान ‘शराफ एंड संस ज्वेलर्स’ में खम सोने में अच्छे से अच्छे और बड़े डिजाइन में गहने बनाए जाते हैं, जिससे ग्राहक अपने पसंद के मुताबिक कोई भी डिजाइन बनवा सकता है और दीवाली त्योहार में अपने पसंद की गहने पहन सकते हैं.

HUID ज्वेलरी की करें खरीदी

सराफ ने अनुरोध करते हुए कहा है कि कभी भी आप सोने चांदी की खरीदी कर रहे हैं, तो हॉलमार्क के साथ HUID वाले जेवर कि ही खरीदी करें. आफर और छुट वाले प्रलोभनों से बचें, साथ ही बिलिंग में विशेष ध्यान दें. हमारा शॉप ‘शराफ एंड संस ज्वेलर्स’ जांजगीर के नेताजी चौक के पास ओम स्वीट के पास में स्थित है.

Tags: Chhattisagrh news, Gold jewelery merchant, Lifestyle, Local18



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments