Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetस्टीव जॉब्स की बेटी ने उड़ाया था इस फोन का मजाक, अब...

स्टीव जॉब्स की बेटी ने उड़ाया था इस फोन का मजाक, अब खुद इस्तेमाल करने लगीं; कहा- ‘बढ़िया है!’


ऐप पर पढ़ें

दुनिया को Apple iPhone का तोहफा देते हुए मॉडर्न स्मार्टफोन्स की नींव रखने वाले स्टीव जॉब्स टेक दुनिया के सबसे बड़े नामों में से एक हैं। जाहिर सी बात है कि स्मार्टफोन मॉडल्स को लेकर उनकी बेटी की राय भी इसीलिए मायने रखती है। मजेदार बात यह है कि स्टीव जॉब्स की बेटी ईव जॉब्स ने पिछले साल लॉन्च हुए Apple iPhone 14 का मजाक उड़ाया था और कहा था कि यह पिछले iPhone 13 जैसा ही है। मजे की बात यह है कि कुछ महीनों के लिए नया आईफोन इस्तेमाल करने के बाद ईव को यह डिवाइस अच्छा लगने लगा है। 

iPhone 14 लाइनअप लॉन्च होने के बाद इससे जुड़े जोक्स और मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर होने लगे थे और स्टीव जॉब्स की बेटी ईव ने खुद भी नए डिवाइस का मजाक उड़ाया था। हालांकि, अब ईव को नया फोन इतना अच्छा लगता है कि वह उसके बिना एक दिन भी नहीं रह सकती। The Strategist को दिए गए एक इंटरव्यू में ईव ने उन चीजों की लिस्ट बताई, जिनके बिना वह बिल्कुल नहीं रह सकतीं। खास बात यह है कि इस चीजों की लिस्ट में जो फोन शामिल है, वह कोई दूसरा नहीं बल्कि iPhone 14 है। 

पहली बार इतना सस्ता iPhone 14, पाएं 15 हजार रुपये की सीधी छूट और 30,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट

ईव ने अब iPhone 14 की तारीफ की

अपने इंटरव्यू में स्टीव जॉब्स की बेटी ने कहा, “मैं कम शब्दों में बताना चाहूंगी। यह क्रिएटिव लोगों के लिए बेहतरीन टूल है और इसका डिजाइन भी शानदार है। आसान भाषा में कहूं तो इसने हमारे जीने का तरीका बदल दिया है और इसे लेकर मेरी भावनाएं बिल्कुल अलग बात हैं लेकिन यह शानदार है।” सितंबर, 2022 में iPhone 14 लॉन्च होने के बाद ईव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इसका डिजाइन iPhone 13 होने से जुड़ा मीम शेयर किया था। यानी कि अब iPhone 14 ने ईव की राय बदल दी है और उन्हें प्रभावित किया है। 

हाथ से मोड़ते ही बीच से टूट गया महंगा iPad, वीडियो देखकर हंसी नहीं रुकेगी

हॉर्स राइडिंग और मॉडलिंग करती हैं ईव

ऐपल फाउंडर स्टीव जॉब्स के चार बच्चे हैं, जिनमें से उनकी पत्नी लॉरीन पॉवेल जॉब्स के साथ हुई ईव जॉब्स उनकी सबसे छोटी बेटी है। उन्होंने हाल ही में स्टैनफर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन पूरा किया है। यहां उन्होंने साइंस, टेक्नोलॉजी और सोसाइटी से जुड़ी पढ़ाई पूरी की है। पढ़ाई के अलावा ईव को हॉर्स राइडिंग का शौक है और वह मॉडलिंग भी करती हैं। हॉर्स राइडिंग को लेकर उनका लक्ष्य ओलंपिक्स में हिस्सा लेना है और वह सोशल मीडिया पर भी खूब ऐक्टिव रहती हैं। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments