Friday, July 19, 2024
Google search engine
HomeEducation & Jobsहर महीने 60,000 रुपये से ज्यादा मिल सकती है सैलरी, बैंक ऑफ...

हर महीने 60,000 रुपये से ज्यादा मिल सकती है सैलरी, बैंक ऑफ बड़ौदा में करें आवेदन


Bank of Baroda Manager Recruitment 2024:  बैंक ऑफ बड़ौदा ने मैनेजर पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट Bankofbaroda.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। बता दें भर्ती के माध्यम से 38 पदों को भरा जाएगा। आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है, वह भर्ती से जुड़ी जानकारी पढ़ लें, उसके बाद ही आगे की प्रक्रिया शुरू करें।

जानें- पदों के बारे में

बैंक ऑफ बड़ौदा ने मैनेजर- सिक्योरिटी (MMG/S-II) के 38 पदों पर भर्ती निकाली है। कैटेगरी वाइज उम्मीदवारों की संख्या इस प्रकार है।

एससी कैटेगरी : 5 पद

एसटी कैटेगरी : 2 पद

ओबीसी कैटेगरी : 10 पद

ईडब्ल्यूएस कैटेगरी : 3 पद

UR कैटेगरी : 18 पद

शैक्षणिक योग्यता

उम्मीदवार ने किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की हो। बता दें, इस पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार का ग्रेजुएट होना अनिवार्य है।  इसी के साथ उम्मीदवार को कम से कम सेना/नौसेना/वायु सेना में कमीशन सेवा में पांच साल का अनुभव होना चाहिए। शैक्षणिक योग्यता संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है, वह आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें।

Bank of Baroda Manager- नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां करें क्लिक

उम्र सीमा

इस पद के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम उम्र 25 साल और अधिकतम उम्र 35 साल होनी चाहिए। इसी के साथ SC/ST कैटेगरी के उम्मीदवारों को 5 साल, OBC कैटेगरी के उम्मीदवारों को 3 साल उम्र सीमा में छूट दी गई है।

आवेदन फीस

जरनल, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी उम्मीदवारों को 600 रुपये और एससी, एसटी और महिला उम्मीदवारों को 100 रुपये आवेदन फीस का भुगतान करना होगा। बता दें, एक बार फीस भरने के बाद वह रिफंड नहीं की जाएगी, भले ही ऑनलाइन परीक्षा आयोजित की गई हो या नहीं, या फिर उम्मीदवार को इंटरव्यू के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है या नहीं।

यहां होगी पोस्टिंग

पोस्टिंग का स्थान समय-समय पर बैंक की आवश्यकता पर निर्भर करेगा। उम्मीदवारों को भारत में बैंक ऑफ बड़ौदा के किसी भी ऑफिस/ब्रांच में नियुक्त किया जा सकता है।

सैलरी

चुने गए उम्मीदवारों को 49,910 से  69,810 रुपये तक की सैलरी दी जाएगी।


ऐसे होगा सिलेक्शन

चयन प्रक्रिया में ऑनलाइन टेस्ट, साइकोमेट्रिक टेस्ट या ग्रुप डिस्कशन, इंटरव्यू शामिल है।

जरूरी तारीख

आवेदन करने की प्रक्रिया आज से यानी 19 जनवरी 2024 से शुरू हो चुकी है और फॉर्म भरने का आखिरी दिन 8 फरवरी 2024 है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in के माध्यम से आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

 

 

 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments