Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalहाथरस में हादसा, ट्रैक्टर- ट्राली ने चाचा-भतीजे को रौंदा; दोनों की मौत 

हाथरस में हादसा, ट्रैक्टर- ट्राली ने चाचा-भतीजे को रौंदा; दोनों की मौत 


ऐप पर पढ़ें

यूपी के हाथरस के कोतवाली क्षेत्र में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां आलू लदे एक ट्रैक्‍टर-ट्रॉली की चपेट में आकर चाचा-भतीजा घायल हो गए। दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने भतीजे को मृत घोषित कर दिया। वहीं चाचा को गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया था जहां इलाज के दौरान उन्‍होंने भी दम तोड़ दिया। परिवार में एक साथ दो मौतों से कोहराम मचा हुआ है।  पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद भतीजे का शव परिजनों को सौंप दिया। 

गुरुवार की देर रात आगरा के एत्मादपुर श्रीनगर कॉलोनी निवासी 42 वर्षीय मनीराम पुत्र प्रेमचंद अपने 22 वर्षीय भतीजे बंसी पुत्र राकेश शर्मा के साथ बाइक पर सवार हो मुरसान क्षेत्र के गांव बमनई में अपनी बहन के यहां जा रहे थे। इसी दौरान दोनों गांव बमनई के पास खेत की तरफ से अचानक से रोड पर आए आलू लदे ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आ गए। दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने चाचा-भतीजे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने भतीजे बंसी को मृत घोषित कर दिया। 

वहीं चाचा मनीराम को गंभीर हालत में आगरा के लिए रेफर कर दिया गया था। इलाज के दौरान  चाचा की भी मौत हो गई। एक साथ दो मौतों से परिवार और आसपास के घरों में मातम पसरा है। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम हाउस हाथरस के लिए भेज दिया। पोस्‍टमार्टम हाउस पर मृतकों के परिवार के लोगों और नाते- रिश्तेदारों की भीड़ लग गई। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments