Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeNationalहैवानियत! यूपी से किडनैप कर गुजरात ले गए लड़की, बंधक बनाकर 18 दिन तक गैंगरेप

हैवानियत! यूपी से किडनैप कर गुजरात ले गए लड़की, बंधक बनाकर 18 दिन तक गैंगरेप


ऐप पर पढ़ें

यूपी के बांदा में सब्जी लेने गई किशोरी को दूसरे समुदाय का युवक तीन साथियों के साथ नशीला पदार्थ सुंघाकर गुजरात ले गया। वहां किराए के कमरे में बंधक बनाकर 18 दिन तक उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। युवकों के चंगुल से भागी किशेारी ने मामा को फोन कर जानकारी दी तो मामा उसे वहां से नरैनी लेकर आया और पुलिस को जानकारी दी। सीओ का कहना है कि पीड़िता के बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कस्बे की किशोरी 14 मई की शाम चौराहे पर सब्जी लेने गई थी। घात लगाए बैठे तीनों युवक नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे अगवा कर ले गए। अगले दिन होश आने पर किशोरी ने खुद को कालिंजर में पाया। इधर, परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे। किशोरी के पिता की तहरीर पर अगले दिन अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया। तीनों युवक किशोरी को अपने साथ सूरत ले गए। किशोरी के मोबाइल का सिम भी छिपा दिया था। सूरत के गणेश नगर के एक मकान में उसे रखा गया।

सावधान! फर्जी कागजों पर सैंकड़ों वाहनों का बीमा, करोड़ों का इंश्योरेंस क्लेम लेकर गाड़ियां गायब कर रहे फ्रॉड

किशोरी का आरोप है कि दूसरे समुदाय का युवक और दो अन्य ने उससे दुष्कर्म किया। यह सब 18 दिन चला। किसी तरह किशोरी को उसका सिमकार्ड मिला तो मां को फोनकर सब बताया। मां ने गुजरात में रह रहे अपने भाई यानी पीड़िता के मामा को जानकारी दी। मामा ने उसकी सुरागरसी करते हुए गणेश नगर पहुंचकर किशोरी से मिला। अगले दिन वह भांजी को लेकर नरैनी आ गया और थाने ले गया।

क्षेत्र की महिला युवक से कराती थी बात

किशोरी ने बताया कि दूसरे समुदाय के युवक से उसका संपर्क कस्बे की एक महिला ने कराया था। रोज शाम को महिला उससे मोबाइल पर बात कराती थी। कहा वह उससे निकाह का दबाव बनाता रहा। निकाह न करने पर बेच देने की धमकी देता रहा। इधर, कोतवाली नरैनी में महिला सिपाहियों ने वीडियोग्राफी के जरिए पीड़िता के बयान लिए। सीओ नितिन कुमार से विधायक ओममणि वर्मा ने फोन पर बात की।

सीओ ने कहा कि वह फील्ड पर हैं, लौटते ही बयान और मेडिकल परीक्षण के बाद मजिस्ट्रेटी बयान कराए जाएंगे। कोतवाली प्रभारी अरविंद सिंह गौर ने बताया कि पीड़िता के 164 के बयान कराए जाएंगे और मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा। बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments