Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalहोटल में डॉक्टर का डर्टी वर्क, ससुर रखता है पिस्टल, रस्सी बांधकर...

होटल में डॉक्टर का डर्टी वर्क, ससुर रखता है पिस्टल, रस्सी बांधकर ले गई पुलिस, जानिए मामला


गया. बिहार की कोतवाली थाना की पुलिस ने सेक्सुअल हैरेसमेंट मामले के आरोप में एक चिकित्सा पदाधिकारी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान मदनपुर चंडी स्थान के रहने वाले डॉक्टर कुमार जय सिंह के रूप में की गई है. वहीं पुलिस ने अभियुक्त के पिता जितेंद्र सिंह और ससुर रामानुज सिंह को भी हिरासत में लिया है. रामानुज सिंह के पास से एक लाइसेंसी सिक्सर और 9 गोली भी बरामद किया गया है.

पीड़ित फतेहपुर थाना क्षेत्र के रहने वाला है और दोनों में फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. बताया जा रहा है कि आरोपी डॉक्टर ने युवक को एक होटल में बुलाकर उसके साथ गलत काम किया था, जिसके बाद उसे फेसबुक पर भी डालकर वायरल कर दिया. इसके बाद पीड़ित ने बोधगया थाना में मामला दर्ज करवाया जिसके बाद कोतवाली थाना पुलिस के द्वारा उसे गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, पूरा मामला यह है कि बोधगया थाना क्षेत्र के निजी होटल में एक शादी समारोह के दौरान फतेहपुर के रहने वाले एक युवक को बुलाया गया था. वहां उस युवक को एक कमरा भी दिया गया. लेकिन, आरोप है कि उस युवक को नशे की दवा देकर चिकित्सा पदाधिकारी के द्वारा पीड़ित के साथ अश्लील हरकतें किया गया. यही नहीं आरोपी डॉक्टर ने युवक के ही मोबाइल से अश्लील वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया और उसे उसके ही फेसबुक पर डालकर वायरल कर दिया.

डॉक्टर की निशानदेही पर ससुर अरेस्ट

बताया जा रहा है कि जब एक दिन बाद युवक को पता चला कि उसके साथ इस तरह की घटना हुई है और फेसबुक पर फोटो और वीडियो वायरल किया गया है, तो इस मामले में पीड़ित ने बोधगया थाना में एक मामला दर्ज कराया. इसमें आरोपी डॉक्टर और उसके पिता और उसके ससुर को भी नामजद किया गया. वहीं, बोधगया थाना की पुलिस को सूचना मिली कि कोतवाली थाना क्षेत्र में आरोपी डॉक्टर है, जिसके आधार पर कोतवाली थाना की पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार किया है. वहीं, डॉक्टर की निशानदेही पर आरोपी के पिता और उसके ससुर को भी गिरफ्तार किया गया.

ससुर के पास से पिस्टल और गोली मिली

बताया जाता है कि आरोपी के ससुर रामानुज सिंह के पास एक लाइसेंस पिस्टल और नौ गोली भी बरामद किया गया है जो कोतवाली थाना की पुलिस ने सभी को बोधगया थाना को सुपुर्द कर दिया. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. आरोपी डॉक्टर औरंगाबाद एक सरकारी अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी के रूप में पोस्टेड है के रूप में है.

Tags: Bihar News, Crime News, Gaya news



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments