Wednesday, September 4, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetहो गया खुलासा! बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान बेचेंगे सबसे सस्ते स्मार्टफोन्स, बने...

हो गया खुलासा! बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान बेचेंगे सबसे सस्ते स्मार्टफोन्स, बने इस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर


ऐप पर पढ़ें

टेक कंपनी Realme ने रियलमी स्मार्टफोन्स के लिए सुपरस्टार शाहरुख खान को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है। यह घोषणा ऐसे समय में हुई है जब रियलमी अपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज, Realme 11 Pro सीरीज के 5जी फोन्स को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

कंपनी ने ये कोलैबोरेशन नई जनरेशन को ब्रांड के साथ जोड़ने और स्मार्टफोन इंडस्ट्री में नए बेंचमार्क को सेट करने के लिए किया है. फिल्म उद्योग और समाज में शाहरुख के अविश्वसनीय योगदान ने उन्हें दुनिया भर के लोगों से प्यार और प्रशंसा दिलाई है।

 

Amazon पर मची लूट! Redmi के 10,000 रुपए से कम के Smartphones पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

 

रियलमी आज के युवाओं का शक्तिशाली, स्टाइलिश और यूथ ओरिएंटेड  स्मार्टफोन बना रहा है। रियलमी के लिए शाहरुख खान जिस पहले प्रोडक्ट का प्रमोशन करेंगे, वह रियलमी 11 प्रो सीरीज 5जी है, जो 200MP कैमरा के साथ आने वाली है।

रियलमी की स्मार्टफोन कैटेगरी में लगातार फैशन, एस्थेटिक्स, परफॉर्मेंस, लीप-फॉरवर्ड डिजाइन और टेक्नॉलॉजी का सही मेल मिला है। स्मार्टफोन कैटेगरी के लिए शाहरुख खान का ब्रांड एंबेसडर होना एक अच्छा फैसला है।

 

Lava Agni 2 vs OnePlus Nord CE 3 Lite: बैटरी और कैमरा के मामले में ये फोन है जबरदस्त

 

इस साझेदारी के बारे में बताते हुए शाहरुख खान ने शेयर किया कि रियलमी का ‘डेयर टू लीप’ सिद्धांत वास्तव में मुझे प्रभावित करता है। इसके साथ में, हमारा लक्ष्य नई इनोवेशन करना है और विश्व स्तर पर रियलमी के विकास को बढ़ावा देना है। बता दें कि इससे पहले Redmi ने बॉलीवुड स्टार पंकज त्रिपाठी को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments