Friday, July 19, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadget₹10,000 से कम में होश उड़ाने आ रहा Realme का 50MP कैमरा...

₹10,000 से कम में होश उड़ाने आ रहा Realme का 50MP कैमरा और 33W धांसू स्मार्टफोन


ऐप पर पढ़ें

Realme C51 Launch Soon in India: Realme 11 सीरीज़ के स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद, चीन की स्मार्टफोन कंपनी Realme भारत में बजट कैटेगरी में एक और नया डिवाइस लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने X पर एक चैंपियन के रूप में फोन को टीज़ किया है, जिसका मतलब यह हो सकता है कि यह C सीरीज़ के तहत डेब्यू कर सकता है। रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर लाइव तस्वीरों में हैंडसेट दो कलर में दिखाई दे रहा है – काला और हरा है। इस फोन में डिस्प्ले पर एक यू-आकार का नॉच है जिसमें सेल्फी कैमरा है। फोन में फिंगरप्रिंट रीडर और वॉल्यूम रॉकर रखा गया है। इसमें बायीं ओर एक सिम कार्ड स्लॉट होगा।

 

 

हालांकि FoneArena की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह डिवाइस कोई और नहीं बल्कि दुनिया के कई हिस्सों में लॉन्च किया गया है जो Realme C51 होगा। वह स्मार्टफोन जो ताइवान में लॉन्च हुआ।

 

ये भी पढ़ें:- तुरंत खरीदें: 5,500 रुपए सस्ता हुआ Realme का 6GB रैम, 50MP कैमरा वाला तगड़ा स्मार्टफोन

 

Realme C51 के स्पेसिफिकेशंस
C51 के ताइवानी मॉडल में 674-इंच की स्क्रीन है जिसमें 560 निट्स तक की अधिकतम ब्राइटनेस और 90Hz रिफ्रेश रेट है। हुड के नीचे यह 12nm ऑक्टा-कोर सीपीयू और माली-जी57 सीपीयू द्वारा संचालित है। फोन के कैमरे की बात की जाएं तो इसमें पीछे की तरफ 50MP का लेंस और 5MP का सेल्फी कैमरा है। फोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

फोन 33W चार्जिंग और 5000mAh की बैटरी के आता है। यह एंड्रॉयड 13 पर आधारित Realme UI T संस्करण पर चलता है। ताइवान मॉडल के फीचर्स को ध्यान में रखते हुए डिवाइस भारत में 10,000 रुपये से कम के सेगमेंट में आ सकता है।

 

ये भी पढ़ें:- बड़ा खुलासा: लॉन्च से पहले सामने आई Moto G84 5G की कीमत; जानिए आपके बजट में है या नहीं?



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments