Wednesday, September 18, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadget₹1200 से कम सबसे धांसू स्मार्टवॉच खरीदने का मौका, मिल रही है...

₹1200 से कम सबसे धांसू स्मार्टवॉच खरीदने का मौका, मिल रही है 80 पर्सेंट से ज्यादा की छूट


ऐप पर पढ़ें

स्मार्टवॉच खरीदने के लिए एक वक्त में जेब ढीली करनी पड़ती थी और हजारों खर्च करने होते थे लेकिन अब वक्त बदल चुका है। धांसू फीचर्स वाला स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो आपको पूरे 1,200 रुपये खर्च करने की जरूरत भी नहीं है। टेक कंपनी BoAt की मेटल बिल्ड वाली स्मार्टवॉच 80 पर्सेंट से ज्यादा छूट पर मिल रही है। 

बजट सेगमेंट में खूब पसंद की जाने वाली boAt Flash Edition Smartwatch पर शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन की ओर से बड़ा फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। शॉपिंग ऐप में मिल रहे कूपन डिस्काउंट के अलावा बैंक कार्ड से जुड़े ऑफर का फायदा भी इसपर उठाया जा सकता है। कीमत में कम होने के बावजूद यह स्मार्टवॉच परफॉर्मेंस में दमदार है। 

1500 रुपये से कम में सबसे धांसू कॉलिंग स्मार्टवॉच, आज खरीदने का मौका; बड़ा डिस्काउंट

सबसे कम कीमत पर ऐसे खरीदें boAt स्मार्टवॉच

भारतीय मार्केट में वैसे तो boAt Flash Edition Smartwatch को 6,990 रुपये कीमत पर लॉन्च किया गया था लेकिन अमेजन पर अब यह 81 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 1,299 रुपये की मिल रही है। इस वॉच पर अमेजन 100 रुपये का कूपन अप्लाई करने का विकल्प ऐप यूजर्स को दे रहा है। HSBC Cashback Card Credit Card से भुगतान पर भी 5 पर्सेंट की अतिरिक्त छूट मिल रही है।

ऐसे हैं boAt Flash Edition Watch के फीचर्स

बोट की बजट स्मार्टवॉच में 1.3 इंच का गोलाकार LCD डिस्प्ले दिया गया है और हार्ट रेट ट्रैकिंग से लेकर ब्लड-ऑक्सीजन लेवल मॉनीटर करने तक का विकल्प मिलता है। वॉच में 10 ऐक्टिव स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं, जिनमें रनिंग, वॉकिंग, साइकलिंग, क्लाइंबिंग, योगा, बास्केटबॉल, फुटबॉल, बैडमिंटन, स्किपिंग और स्विमिंग शामिल हैं। यह IP68 वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंस ऑफर करती है। 

सस्ती हुई OnePlus की महंगी स्मार्टवॉच, पूरे 30 दिन तक चलती है बैटरी

स्मार्टवॉच में 200mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है, जिससे फुल चार्ज पर 20 दिन तक का स्टैंड-बाय टाइम और 7 दिन तक का यूजेस मिल सकता है। कई वॉच फेसेज के अलावा ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाली यह वॉच फोन पर आने वाले सभी नोटिफिकेशंस और अलर्ट्स स्क्रीन पर दिखाती है। इसे गैलेक्सी ब्लू, लाइटनिंग ब्लैक और मून रेड कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments