Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadget₹12,000 से कम में ₹50 हजार वाला बड़ा स्मार्ट टीवी, 70 पर्सेंट...

₹12,000 से कम में ₹50 हजार वाला बड़ा स्मार्ट टीवी, 70 पर्सेंट से ज्यादा छूट पर लूट लो


ऐप पर पढ़ें

बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी खरीदने के लिए आपको जेब पर ज्यादा जोर देने की जरूरत नहीं है और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर मिल रहे जबर्दस्त डिस्काउंट के चलते आप सस्ते में बड़ा टीवी खरीद सकते हैं। बंपर छूट के साथ 43 इंच स्क्रीन साइज वाला टीवी 12,000 रुपये से भी कम में खरीदने का मौका मिल रहा है। स्मार्ट फीचर्स के जरिए इस टीवी की बड़ी स्क्रीन पर लोकप्रिय OTT प्लेटफॉर्म्स का कंटेंट देखा जा सकता है। 

Flipkart पर जिस स्मार्ट टीवी मॉडल पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है, वह 43 इंच स्क्रीन साइज वाला Gangnam Street Smart TV है। इस मॉडल पर 70 पर्सेंट से ज्यादा का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है और चुनिंदा बैंक कार्ड्स की मदद से भुगतान की स्थिति में अतिरिक्त छूट का फायदा मिलेगा। फीचर्स के मामले में नया टीवी दमदार है और प्रीमियम बिल्ड के साथ आता है। इस टीवी के साथ वाल-माउंट भी मिलता है और उसके लिए अलग से खर्च नहीं करना पड़ता। 

Samsung स्मार्ट टीवी पर सबसे बड़ा डिस्काउंट, अब 10,000 रुपये से कम में खरीदें

बड़ी छूट पर ऐसे खरीदें 43 इंच स्क्रीन वाला Smart TV

Gangnam Street Smart TV की कीमत भारतीय मार्केट में 49,990 रुपये रखी गई है लेकिन फ्लिपकार्ट पर इसे 72 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद केवल 13,499 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस टीवी के लिए DBS Bank Debit और Credit Card से भुगतान की स्थिति में 10 पर्सेंट छूट मिलेगी। इसी तरह SBI क्रेडिट कार्ड से EMI लेनदेन पर 10 पर्सेंट इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। Flipkart Axis Bank Card से भुगतान पर 5 पर्सेंट कैशबैक मिलेगा और इन ऑफर्स के बाद टीवी की कीमत 12,000 रुपये से कम रह जाएगी। 

आधी कीमत में मिल रहे हैं प्रीमियम Smart TV, इन टॉप मॉडल्स पर पाएं बड़ी छूट

ऐसे हैं Gangnam Street Smart TV के स्पेसिफिकेशंस

Gangnam Smart TV में 43 इंच का फुल HD (1920×1080) रेजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया गया है और कनेक्टिविटी के लिए इस टीवी में दो HDMI पोर्ट्स और दो USB पोर्ट्स मिलते हैं। यह LED टीवी 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है और इसमें दमदार ऑडियो अनुभव के लिए कुल 24W आउटपुट वाले दो स्पीकर्स दिए गए हैं। Android TV आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आने वाले इस टीवी में Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar और Youtube जैसे OTT प्लेटफॉर्म्स का सपोर्ट दिया गया है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments