Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadget₹1999 में खरीदें 15 हजार रुपये वाला 32 इंच स्मार्ट टीवी, फिर...

₹1999 में खरीदें 15 हजार रुपये वाला 32 इंच स्मार्ट टीवी, फिर नहीं मिलेगी ऐसी डील


लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर Big Saving Days सेल शुरू होने वाली है और कुछ प्रोडक्ट्स के लिए सेल प्राइस अभी से लाइव हो चुका है। अगर आप नया स्मार्ट टीवी खरीदने का मन बना रहे थे तो प्लेटफॉर्म पर मिल रही एक जबरदस्त डील नहीं मिस करनी चाहिए। केवल 1,999 रुपये में आप पूरे 32 इंच का नया स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं और ऐसा मौका बार-बार नहीं मिलता। 

सबसे बड़े डिस्काउंट पर जो स्मार्ट टीवी खरीदने का मौका मिल रहा है, वह Thomson Alpha HD Ready LED Smart TV है और इसका स्क्रीन साइज 32 इंच है। फीचर्स के मामले में दमदार इस टीवी पर केवल एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ ही इसे 2,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है। बैंक ऑफर्स का फायदा मिले तो इसकी कीमत और भी कम हो सकती है। 

20,000 रुपये से कम में खरीदें 43 इंच स्मार्ट टीवी, ये हैं बेस्ट विकल्प

आपको ऐसे मिलेगा डील का फायदा

Thomson Alpha HD Ready LED Smart TV की कीमत भारतीय मार्केट में 14,999 रुपये रखी गई है। फ्लिपकार्ट पर मिल रहे 46 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद यह टीवी 7,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। सबसे पहले इसपर मिल रहे एक्सचेंज ऑफर की बात करते हैं। पुराना टीवी एक्सचेंज करने की स्थिति में आपको पूरे 6,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है, जो पिछले टीवी के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करेगी।

IDFC First क्रेडिट कार्ड EMI लेनदेन के अलावा Flipkart Axis Bank कार्ड के साथ 10 पर्सेंट तक का अतिरिक्त डिस्काउंट और कैशबैक मिल सकता है। यानी कि अगर एक्सचेंज डिस्काउंट का पूरा फायदा नहीं मिलता, तब भी बैंक ऑफर्स के साथ आप यह टीवी 2,000 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं।

OnePlus Smart TV अब 10,000 रुपये से कम में, यहां से खरीदें आप

ऐसे हैं Thomson Smart TV के फीचर्स

स्मार्ट टीवी में 32 इंच का HD रेडी LED डिस्प्ले 1366×768 पिक्सल्स रेजॉल्यूशन के साथ दिया गया है। यह डिस्प्ले 400nits की पीक ब्राइटनेस और 178 डिग्री व्यू एंगल देता है। दमदार ऑडियो आउटपुट के लिए इसमें 2 बॉक्स स्पीकर्स दिए गए हैं, जो कुल 30W का आउटपुट देते हैं। Quad Core Processor-A35 x 4 के अलावा इसमें Mali G31 ग्राफिक प्रोसेसर के साथ 512MB रैम और 4GB स्टोरेज दिया गया है। 

Thomson Alpha HD Ready LED Smart TV में स्क्रीन मिररिंग का विकल्प मिलता है और यह Linux आधारित सॉफ्टवेयर पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए टीवी में 3 HDMI पोर्ट्स और 2 USB पोर्ट्स दिए गए हैं। बिल्ट-इन WiFi वाले इस स्मार्ट टीवी मॉडल में Amazon Prime, Sony Liv, Youtube और Zee5 जैसी ऐप्स का सपोर्ट मिलता है। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments