Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadget₹20 हजार से कम में खरीद लो iPhone 13, अमेजन ने फिर...

₹20 हजार से कम में खरीद लो iPhone 13, अमेजन ने फिर कम कर दी कीमत


ऐप पर पढ़ें

बीते वक्त की बात है जब iPhone खरीदने के लिए महीनों बचत करनी पड़ती थी और किडनी बेचने वाले जोक्स सोशल मीडिया पर चलते थे। अब फेस्टिव सेल के दौरान आईफोन मॉडल्स को ओरिजनल प्राइस को बेहद कम कीमत पर खरीदने का मौका दिया जा रहा है और सही ऑफर्स का फायदा मिले तो आप 20 हजार रुपये से भी कम में भी iPhone 13 खरीद सकते हैं। 

लोकप्रिय ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर इन दिनों Great Indian Festival Sale चल रही है और एक बार फिर iPhone 13 की कीमत में कटौती की गई है। इस डिवाइस को iPhone 15 सीरीज लॉन्च होने के बाद ऐपल ने प्राइस-कट दिया था और अतिरिक्त ऑफर्स के साथ इसे बड़े डिस्काउंट का फायदा दिया जा रहा है। पुराने फोन के बदले एक्सचेंज डिस्काउंट भी इसपर मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: सेल में गजब का क्रेज, 15 लाख लोगों ने खरीद डाले iPhone; सबसे ज्यादा बिका यह मॉडल

सबसे सस्ते में ऐसे खरीदें iPhone 13

बीते दिनों मिले प्राइस कट के बाद 128GB स्टोरेज के साथ आने वाले iPhone 13 के बेस मॉडल की कीमत 59,900 रुपये हो गई है। अमेजन पर इसे 15 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 50,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। चुनिंदा बैंक कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में ग्राहकों को 10 पर्सेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा डिवाइस नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है। 

सबसे बड़े डिस्काउंट का फायदा ग्राहकों को पुराना फोन एक्सचेंज करने पर मिलेगा। प्लेटफॉर्म पूरे 45,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर कर रहा है, जिसकी वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करती है। इसका पूरा फायदा ना मिले तब भी पुराने प्रीमियम फोन के साथ डिवाइस 20 हजार रुपये से कम में खरीदा जा सकेगा। 

5000 रुपये सस्ते में iPhone 15 खरीदने का मौका, यहां मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

ऐसे हैं iPhone 13 के स्पेसिफिकेशंस

डिवाइस में 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दिया गया है और इसमें सिनेमैटिक व्यू फीचर मिलता है। इसके अलावा iPhone 13 के बैक पैनल पर 12MP वाइड और अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर्स वाला डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 12MP ट्रूडेप्थ फ्रंट कैमरा नाइट मोड और 4K Dolby Vision HDR रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। डिवाइस में दमदार परफॉर्मेंस के लिए A15 Bionic चिप दिया गया है। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments