Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadget₹2000 से सस्ते में टाइटेनियम वाली Smartwatch, बड़ा AMOLED डिस्प्ले और कॉलिंग...

₹2000 से सस्ते में टाइटेनियम वाली Smartwatch, बड़ा AMOLED डिस्प्ले और कॉलिंग भी


ऐप पर पढ़ें

टेक ब्रैंड क्रॉसबीट्स की ओर से भारतीय मार्केट में नई Everest Smartwatch पेश की गई है और इसे टाइटेनियम फ्रेम के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टवॉच में स्पोर्टी लुक के अलावा डस्ट, शॉक और मॉइस्चर रेसिस्टेंस ऑफर की गई है। यह बेहतरीन बिल्ड-क्वॉलिटी ऑफर करेगी और इसकी कीमत 2,000 रुपये से कम रखी गई है। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Crossbeats Everest स्मार्टवॉच में 1.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है और 466×466 पिक्सल रेजॉल्यूशन के अलावा 850nits की पीक ब्राइटनेस के साथ तेज धूप में भी इसे आसानी से देखा जा सकेगा। इस स्मार्टवॉच में 200 से ज्यादा कस्टमाइजेबल वॉच फेसेज दिए गए हैं, जिससे यूजर्स अपनी पसंद के हिसाब से बदल सकें।

गूगल असिस्टेंट की जगह अब Gemini AI से करें बातें, यह है यूज करने का आसान तरीका

मिले ढेरों हेल्थ और फिटनेस फीचर्स

फिटनेस से जुड़े फीचर्स की बात करें तो Crossbeats Everest स्मार्टवॉच में में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इसमें हेल्थ मॉनीटरिंग के लिए एडवांस्ड बायोसेंसर चिपसेट दिया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लड प्रेशर, ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनीटरिंग, स्लीप पैटर्न्स ट्रैकिंग और हार्ट रेट मॉनीटरिंग का विकल्प मिलता है।  

कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टवॉच में 320mAh बैटरी क्षमता के साथ यूजर्स को पूरे 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ नॉर्मल यूजेस पर और 30 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम मिल जाता है। इसमें Bluetooth v5.3 कनेक्टिविटी के अलावा IP68 रेटिंग दी गई है। 

सीधे सैटेलाइट से कनेक्ट होगा आपका फोन, ऐपल के बाद इस कंपनी ने की शुरुआत

Crossbeats Everest  की कीमत

क्रॉसबीट्स ने नई स्मार्टवॉच की कीमत 1,999 रुपये रखी है और यह ब्लैक के अलावा ग्रीन कलर में खरीदी जा सकता है। यह स्मार्टवॉच कंपनी वेबसाइट के अलावा Amazon और Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments